Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg boss 14 Salman Khan Show Spa to Shopping these benefits will gets all contestants

Bigg boss 14: स्पा से लेकर थियेटर तक, सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट्स को मिलेंगी ये सभी सुविधाएं

बिग बॉस के फैन्स शो के नए सीजन बिग बॉस-14 को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सलमान खान का शो अगले महीने से ऑनएयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो के होस्ट सलमान ने गुरुवार को लॉन्च के दौरान बताया कि बिग...

Bigg boss 14: स्पा से लेकर थियेटर तक, सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट्स को मिलेंगी ये सभी सुविधाएं
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 24 Sep 2020 04:37 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के फैन्स शो के नए सीजन बिग बॉस-14 को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सलमान खान का शो अगले महीने से ऑनएयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो के होस्ट सलमान ने गुरुवार को लॉन्च के दौरान बताया कि बिग बॉस-14 ड्रीम कम ट्रू वाला सीजन होगा। खास बात यह है कि बिग बॉस ईयर 2020 को मुंहतोड़ जवाब भी देंगे। लॉन्चिंग के दौरान सलमान ने बताया कि जिन चीजों को 2020 ने लोगों से छीन लिया है, वह बिग बॉस के घर के अंदर मिलेंगी। जिनमें स्पा से लेकर थियेटर जैसी कई चीजें शामिल हैं।

सलमान ने कहा कि आप लोगों ने कितने समय से बाहर का खाना नहीं खाया या स्पा कब लिया था? या फिर मूवी देखने के लिए कब गए थे, फरवरी या फिर मार्च में। सलमान ने बताया कि शो में इस बार बाहर का खाना, स्पा, थियेटर और शॉपिंग की सुविधा भी होगी। दरअसल, यह पहला मौका है जब बिग बॉस में बाहर का खाना और अन्य सुविधाएं कंटेस्टेंट्स को दी जा रही हैं। 

शो की लॉन्चिंग की शुरुआत में सलमान ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान क्या किया। एक वीडियो के जरिए सलमान ने बताया कि उन्होंने पेटिंग्स, लोगों की मदद और फॉर्म हाउस में खेती कर लॉकडाउन का समय बिताया।

फैन्स को कहा शुक्रिया-

सलमान खान ने अपने फैन्स को शो के सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया। सलमान ने कहा कि जो मुझे पसंद करते हैं और जो नहीं भी करते हैं उन्हें भी मेरा शुक्रिया।

कब से शुरू होगा बिग बॉस-14

आपको बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस-14 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा। शो वीकडेज यानी सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और वीकेंड में रात 9 बजे प्रसारित होगा।
 

ऐप पर पढ़ें