DA Image
22 अक्तूबर, 2020|11:11|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के शो में नजर आएंगी राधे मां? नए प्रोमो वीडियो में दिखी झलक

बिग बॉस-14 को ऑनएयर होने में अब कुछ दिन ही बाकी हैं। वहीं इस बीच शो के मेकर्स ने ओपनिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर कर फैन्स का उत्साह बढ़ा दिया है। इस वीडियो में चर्चित और विवादित आध्यात्मिक गुरु राधे मां की एक झलक दिखाई गई है। इसके पहले टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर के शो का हिस्सा बनने का दावा किया गया था। 

इस प्रोमो वीडियो को कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। प्रोमो वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया है- 'बरसेगी किसकी कृपा इस शनिवार। बिग बॉस के घर में।' शो के नए प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैन्स ऐसे कयास लगाए लगा रहे हैं कि शो में राधे मां नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है कि राधे मां शो की कंटेस्टेंट होंगी या फिर स्पेशल गेस्ट।

भूमि पेडनेकर ने रणवीर सिंह को सुझाया ये मजेदार प्रोफेशन, जानकार आप भी रह जाएंगे हैरान

तो ये हैं मीरा राजपूत की फेवरेट डिशेज, फैन के सवाल का शाहिद की पत्नी ने दिया जवाब

शो के लॉन्च के दौरान सलमान खान ने सिंगर कुमार सानू के बेटे जान सानू को शो के पहले कंटेस्टेंट के तौर पर परिचय कराया था। ऐसी चर्चा है कि शो के कंटेस्टेंट्स लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और सिंगर राहुल वैद्य समेत कई नाम शामिल हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स ने किसी भी नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

बिग बॉस 14 का प्रीमियर कलर्स टीवी पर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा और शो वीकडेज यानी सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे प्रसारित होगा। जबकि वीकेंड में शो रात 9 बजे प्रसारित होगा। इस बार सलमान खान के शो के नए सीजन में कई बदलाव किए गए हैं। बिग बॉस-14 में कंटेस्टेंट्स के लिए स्पा, रेस्टोरेंट, मूवी थियेटर और शॉपिंग मॉल होगा। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Salman Khan Reality show new promo teases entry of Radhe Maa watch here video