DA Image
3 मार्च, 2021|2:01|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: 'उसने दीवार पर हाथ मारा और...!', पवित्रा पुनिया ने ब्रेकअप की सुनाई पूरी दास्तां, देखें VIDEO

बिग बॉस-14 के लेटेस्ट एपिसोड की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें पवित्रा पुनिया अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल संग ब्रेकअप के बारे में बात कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं पवित्रा पुनिया जस्मीन भसीन को हेड मसाज देते हुए बात कर रही हैं। पवित्रा कहती हैं कि उन्होंने प्रतीक संग रिश्ता इसलिए तोड़ा क्योंकि वह उनके करियर में रोड़ा नहीं बनना चाहती थीं, जिसे उन्होंने अभी शुरू किया था।

पवित्रा ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "अभी आपकी वो उम्र नहीं है। आपको अपने करियर पर बहुत फोकस करना है। मेरे से छोटे भी हो आप। अब इसको मेरा बड़प्पन समझ लो या फिर अंडरस्टैडिंग समझ लो। मेरा आपके साथ रहना आपके करियर के लिए गलत है था क्योंकि मैं पजेसिव होकर, मैं किसी चीज को नापसंद करके मैं आपको दुख नहीं पहुंचाऊंगी।"

'यह तस्वीर फेक नहीं है लेकिन...!', अनूप जलोटा ने जसलीन संग वायरल 'वेडिंग' फोटोज के पीछे का बताया सच

पवित्रा आगे कहती हैं, "कई मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि मैंने उन्हें धक्के मारकर रात को घर से निकाल दिया, जो कि मैंने नहीं किया। प्रतीक ने यह फैसला नहीं लिया था। जब मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके साथ नहीं रहना चाहती। वह इन सब चीजों को लेकर काफी अग्रेसिव है। उसने दीवार पर हाथ मारा और उसके हाथ में पूरा खून फैल गया।"

इसके पहले पवित्रा ने शो में एक समय पर दो लड़कों को डेट करने की बात स्वीकार की है। एक्ट्रेस ने कहा था, "बहुत पहले की बात है। मेरे दो ब्वॉयफ्रेंड थे। मैं दोनों को ऐसे रखती थी।" पवित्रा ने अपने कानों पर दोनों हाथ लगाते हुए कहा कि वह अपने दोनों फोन ऐसे रखती थीं और दोनों को एक-दूसरे के बारे में पता भी नहीं चला।

रेखा के दुपट्टे से किसने फांसी लगाकर दे दी थी जान? जानिए एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

वहीं बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने पवित्रा संग रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि जब वह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो पवित्रा ने उनसे शादीशुदा होने की बात छिपाई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Pavitra Punia share details of her breakup with Pratik Sehajpal watch here video