DA Image
22 जनवरी, 2021|5:04|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: शो से एलिमिनेट हुईं यह कंटेस्टेंट, फैन्स को लगेगा झटका

बिग बॉस 14 शो में रोज हंगामे बढ़ते जा रहे हैं। इस हफ्ते शो से बाहर होने के लिए रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन, राहुल वैद्य, अली गोनी, पवित्रा पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला नॉमिनेट हुए थे। अब खबर आ रही है कि इस हफ्ते पवित्रा पुनिया शो से बाहर हो गई हैं। शो से जुड़ी खबरें देने वाला द खबरी ने ट्वीट किया, कन्फर्म हो गया है, पवित्रा पुनिया शो से एलिमिनेट हो गई हैं।

पवित्रा इस सीजन की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह ज्यादा एक्टिव नहीं दिखीं शायद इसी वजह से वह घर से बेघर हो गई हैं।

बता दें कि इससे पहले जैस्मिन भसीन और अली गोनी का ऑडियो क्लिप लीक हुआ था जिसमें दोनों शो के एक्सटेंशन पर बात कर रहे थे। ऑडियो के शुरुआत में जैस्मिन कहती हैं, हमसे पूछेंगे थोड़ी कि सीजन एक्सटेंड करे, करोगे क्या? नहीं करोगे तो निकलो। फिर अली कहते हैं- कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ है करना पड़ेगा। 

जैस्मिन कहती हैं, मुझे लगता है कि दो हफ्ते एक्सटेंड होगा। रेटिंग बहुत बुरी है क्या? अली कहते हैं- अभी नहीं पता कैसी है लेकिन ये 1.2 के आस पास है, ओपनिंग 2.7 अच्छी थी।

जैस्मिन फिर पूछती हैं, यह रेटिंग लगातार रही थी या ड्रॉप भी हुई थी,  सीनियर्स के होने के बावजूद भी ड्रॉप हुई? अली कहते हैं- अगर एक्सटेंड हुआ तो एक महीने का होगा, हफ्ते का तो नहीं होता है और हुआ तो मेरा कोई फायदा नहीं है क्योंकि मेरा कॉन्ट्रैक्ट ही ऐसा है। 

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद क्या अब कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह

जैस्मिन कहती हैं, 'एक महीने बहुत ज्यादा है अली। तेरा तो 10 हफ्ते का है ना कॉन्ट्रैक्ट।' अली फिर कहते हैं- तेरे 11 बचे हैं जिसमें 4 हो गए मैं तो आया ही पांचवे हफ्ते में हूं।'

जैस्मिन आखिर में कहती हैं, 'आई जस्ट होप मुझे बाहर निकलकर शो मिल जाए।' बता दें कि इन दिनों जैस्मिन की रुबीना दिलैक से काफी बहस हो रही है। शो के शुरुआत में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन अब धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती में दरार आ रही है। टास्क को लेकर दोनों अक्सर लड़ते रहते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 pavitra punia eliminate from show