DA Image
18 नवंबर, 2020|1:03|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन की परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी, तारीफ में कही ये बात

'बिग बॉस-14' के कंटेस्टेंट के बीच होने वाली लड़ाई और बहस लोगों का ध्यान खींच रही है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में इम्युनिटी टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन के चार मेल कंटेस्टेंट का सामना करने पर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने तारीफ की है। अली ने टास्क के दौरान की वीडियो क्लिप शेयर कर जैस्मीन को शेरनी बताया है।

दरअसल, बीते एपिसोड में इम्युनिटी टास्क 'फॉर्मलैंड' के लिए बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया। इस टास्क में इम्युनिटी हासिल करने के लिए जैस्मीन भसीन, एजाज खान, जान सानू, शहजाद देओल, राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक ने पूरी कोशिश की। लेकिन इस टास्क की पूरी लाइमलाइट जैस्मीन भसीन ने लूटी। 

करीना कपूर खान ने क्रिकेट खेलते हुए तैमूर की शेयर की फोटो, IPL से जुड़ी कैप्शन में लिखी ये बात

जैस्मीन ने अकेले चार मेल कंटेस्टेंट का टास्क के दौरान सामना कर सभी को हैरत में डाल दिया। यह तब हुआ जब जैस्मीन को सीनियर गौहर ने मड पैच दिया। इस मड पैच को एजाज खान ने छीनने की कोशिश की, तभी धीरे-धीरे बाकी मेल कंटेस्टेंट भी जैस्मीन पर फोर्स का इस्तेमाल करने लगे। हालांकि, जैस्मीन ने इस मैड पच को मजबूती से पकड़े रखा और मेल कंटेस्टेंट्स के फोर्स लगाने के बाद भी उसे नहीं छोड़ा।

जसलीन मथारू संग रैपर अवतार में अनूप जलोटा की तस्वीरें वायरल, फैन्स का ऐसा है रिएक्शन

टास्क के दौरान जैस्मीन की शानदार परफॉर्मेंस से खुश होकर अली गोनी ने एक ट्वीट में लिखा- 'माय स्ट्रांग गर्ल, शेरनी।' आपको बता दें कि अली गोनी लगातार सोशल मीडिया पर जैस्मीन का सपोर्ट कर रहे हैं। फिलहाल, अभी यह इम्युनिटी टास्क पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में बिग बॉस-12 के आज के एपिसोड को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Jasmin Bhasin rumoured Boyfriend Aly Goni calls her his strong girl watch here video