DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  टेली टॉक  ›  Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के आरोपों पर भड़कीं जान कुमार सानू की मां, बोलीं- इससे उनके बैकग्राउंड का पता चलता है

टेली टॉकBigg Boss 14: निक्की तंबोली के आरोपों पर भड़कीं जान कुमार सानू की मां, बोलीं- इससे उनके बैकग्राउंड का पता चलता है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Fri, 20 Nov 2020 04:05 PM
Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के आरोपों पर भड़कीं जान कुमार सानू की मां, बोलीं- इससे उनके बैकग्राउंड का पता चलता है

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जान कुमार सानू की मां रीता भट्टाचार्य निक्की तंबोली को उनके आरोपों के लिए फटकार लगाई है। निक्की और जान शो के शुरुआती दिनों में अच्छे दोस्त थे, हालांकि कुछ वीक से दोनों एक-दूसरे के खिलाफ नजर आ रहे हैं। निक्की तंबोली ने कहा था कि जान उनके पर्सनल स्पेस का सम्मान नहीं करते हैं और उनकी सहमति के बिना ही गाल पर किस कर लेते हैं। जबकि उन्होंने मना भी किया है।

निक्की ने कहा, “आपकी पर्सनालिटी उससे अलग है, जिस तरह का दोस्त मैं चाहती हूं। दोस्ती में भी तुम मेरे टाइप के नहीं हो। अब से, मुझे परवाह नहीं है कि आप यहां हैं या नहीं।" निक्की के इन आरोपों पर बात करते हुए जान की मां ने पिंकविला से बातचीत में कहा, "सच हूं तो, निक्की और जान दोनों अच्छे दोस्त बनने की कोशिश कर रहे हैं और मैं यह देखकर खुश थी। लेकिन जो उन्होंने मेरे बेटे के लिए कहा है, मुझे नहीं लगता है कि उसकी बात से सभी लोग सहमति रखते होंगे। वह सब कुछ एक दर्जे से भी नीचे जाकर कर रही हैं। यह बहुत खराब है।"

जब सड़क पर डांस करती सारा अली खान को लोगों ने दिए थे पैसे, मां बोलीं- लोगों ने समझा कि भिखारी है

रीता ने आगे कहा, "निक्की ने जो राहुल के साथ टास्क में किया, वह नेशनल शेम है। इसके बाद जो उन्होंने जान के लिए कहा। उससे मुझे बहुत दुख पहुंचा और अपमानित महसूस कर रही हूं। कुछ समय बाद मुझे एहसास हुआ जो लड़की नेशनल टीवी पर राहुल के साथ ऐसा कर सकती है, वह जान के साथ आसानी से कर सकती है। इससे उसके कल्चर, एजुकेशन, बैकग्राउंड और हर चीज का पता चलता है।"

करीना कपूर खान ने तुषार कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखी ये बात

इसके पहले जूम डिजिटल को दिए एक इंटरव्यू में रीता ने निक्की और जान के फ्लर्टी बर्ताव को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, "यह सब मस्ती थी और मुझे मजा आ रहा है। आपको कभी नहीं पता चलेगा कि जान क्या कर रहे हैं। मुझे मजा आ रहा है और लोग भी एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों बहुत यंग हैं। यह अच्छा टाइमपास है, कम से कम दोनों घर के अंदर कुछ कर तो रहे हैं।"

संबंधित खबरें