DA Image
26 अक्तूबर, 2020|9:29|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: शो का हिस्सा बनने से पहले गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद संग की वीडियो चैटिंग, जानें दोनों के बीच क्या हुईं बातें

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। बिग बॉस विनर गौहर जल्द ही बिग बॉस-14 में नजर आएंगी। सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से पहले गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग वीडियो चैटिंग की। इस दौरान उन्होंने कई मजेदार बातें शेयर की।

गौहर खान ने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव सेशन किया था। फैन्स को सरप्राइज उस वक्त मिला, जब उनके व्बॉयफ्रेंड ने गौहर संग लाइव सेशन ज्वॉइन किया। इस दौरान दोनों ने बिग बॉस-14 से जुड़ी भी बातें की। वीडियो चैटिंग के दौरान गौहर और जैद काफी खुश लग रहे थे। गौहर ने जैद से इस दौरान उन्हें बिग बॉस के लिए विश करने के लिए कहा। जिसके बाद जैद ने गौहर को बिग बॉस के लिए बधाई दी।

Photos: दीपिका कक्कड़ ने शेयर कीं बिना मेकअप वाली तस्वीरें, तारीफों से भरा कमेंट बॉक्स

वीडियो चैटिंग के दौरान गौहर ने जैद को बिग बॉस-14 से जुड़ी कोई भी डिटेल शेयर नहीं करने की हिदायत दी। जिसके बाद जैद ने उन्हें कुछ भी पता न होने की बात कह चिढ़ाया। वीडियो चैटिंग के दौरान गौहर ने जैद के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हुए उनकी एक्टिंग स्किल की भी तारीफ की।

क्या अब टीवी डेब्यू करने जा रही हैं रेखा? सामने आया 'गुम है किसी के प्यारे में' का शानदार प्रोमो वीडियो

देखिए लाइव सेशन के दौरान का एक स्क्रीनशॉट

जहां गौहर के फैन्स एक्ट्रेस को सलमान खान के शो का हिस्सा बनने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दे रहे थे। वहीं जैद ने भी गौहर को 'मैम' कहते हुए कहा कि वह शो में रॉक करेंगी। आपको बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार के रिश्ते को परिवार की मंजूरी मिल गई है। जैद के पिता इस्माइल दरबार ने कपल के रिश्ते को हामी भर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Gauahar Khan chats on video with boyfriend Zaid Darbar before entering the salman khan show