Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 14 Contestant Nikki Tamboli Calls Sidharth Shukla Marriage Material Know here Sid Reply

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को निक्की तंबोली ने बताया- 'मैरिज मेटैरियल', एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

टीवी के रिएलिटी शो 'बिग बॉस-14' में कंटेस्टेंट निक्की तंबोली लोगों का ध्यान खींच रही हैं। शो में एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को भी निक्की की स्टेटजी पसंद आ रही है। वहीं मंगलवार के एपिसोड...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 7 Oct 2020 10:12 AM
हमें फॉलो करें

टीवी के रिएलिटी शो 'बिग बॉस-14' में कंटेस्टेंट निक्की तंबोली लोगों का ध्यान खींच रही हैं। शो में एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को भी निक्की की स्टेटजी पसंद आ रही है। वहीं मंगलवार के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और जैस्मीन भसीन रात में बात कर रहे थे। तभी जैस्मीन ने निक्की तंबोली की ओर इशारा किया और कहा कि वह (सिद्धार्थ) ऐसी ही लड़की चाहता है। निक्की ने सिद्धार्थ को मैरिज मैटेरियल बताया।

बातचीत के दौरान गौहर खान ने कहा कि निक्की तंबोली बिग बॉस-14 में सिद्धार्थ शुक्ला की पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं। जैस्मीन ने भी गौहर की बात में हामी भरी और पूछा कि क्या वे दोनों शो से पहले एक दूसरे को जानते थे। तभी सिद्धार्थ कहते हैं, "निक्की जा रही है, मुझे आना है।" इस दौरान गौहर, सिद्धार्थ से कहती है कि निक्की को उससे प्यार हो जाएगा, फिर वह क्या करेंगे? सिद्धार्थ कहते हैं कि वह उससे प्यार करती है तो वह भी उससे करेंगे। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला गाना गाने लगते हैं- "खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों।"

गौहर इसके बाद निक्की से पूछती है कि वह सिद्धार्थ से कितना प्यार करती है। जवाब में निक्की कहती है, “बहुत”।  इसके बाद निक्की तंबोली सिद्धार्थ शुक्ला को मैरिज मैटेरियल कहती हैं। गौहर, सिद्धार्थ से पूछती हैं कि क्या निक्की के अंदर वह सभी क्वालिटी हैं, जो वह लड़की में खोज रहे हैं। सिद्धार्थ कहते हैं, "बिल्कुल, जैसी मुझे चाहिए थी वैसी है।" इसके बाद जैस्मीन पूछती हैं कि आपको कैसी चाहिए थी? सिद्धार्थ कहते हैं, "ऐसी।"

ऐप पर पढ़ें