DA Image
23 अक्तूबर, 2020|3:36|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं? अली गोनी ने खुद बताया सच

टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस और सलमान खान के फैन्स नए सीजन यानी बिग बॉस-14 के लिए बेहद उत्साहित हैं। जहां 'बिग बॉस-14' अक्टूबर से ऑनएयर होने के लिए तैयार है। वहीं दूसरी ओर शो में हिस्सा बनने वाले सेलिब्रिटीज के नामों की भी सोशल मीडिया पर चर्चा तेज है। बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में एक्टर अली गोनी के बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने का दावा किया गया था। इन खबरों की खंडन करते हुए 'ये हैं मोहब्बतें' एक्टर अली गोनी ने सच बताया है।

अली के फैन्स उन्हें 'बिग बॉस-14' में देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं ऐसा लग रहा है कि उन्हें अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। अली ने सलमान खान के शो 'बिग बॉस-14' का हिस्सा बनने की खबरों को नकार दिया है। अली का कहना है कि वह शायद भविष्य में शो का हिस्सा बनें। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अली ने कहा, 'मैं बिग बॉस नहीं कर रहा हूं। बिग बॉस का कॉन्सेप्ट और फॉर्मेट शानदार है और यह सीजन भी रॉक करेगा। मैं भविष्य में शो कर सकता हूं। जैसा कहते हैं कि कभी न नहीं कहना चाहिए।'

सेट पर कितने मस्तीखोर हैं ईशान खट्टर? मजेदार वीडियो शेयर कर अनन्या पांडे ने खोली पोल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“ Ab tera Zikr nahi, Lekin Fikar aaj bhi karta hoon”

A post shared by گونی (@alygoni) on

इस बीच चर्चा तेज है कि ये हैं मोहब्बतें एक्टर करण पटेल भी 'बिग बॉस-14' का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि उनकी पीआर टीम ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। आपको बता दें कि 'बिग बॉस-14' 3 अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा। इस साल रिएलिटी शो लॉकडाउन थीम लेकर आ रहा है। बिग बॉस का बीता सीजन यानी 'बिग बॉस-13' दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। शो की विनर ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Actor Aly Goni confirms he is not participating in Salman Khan Reality Show