Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 13 sidharth shukla and shehnaz gill romantic dance video viral on social media

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बिग बॉस में हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच फिर रोमांटिक बॉन्डिंग देखने को मिली। दरअसल, शनिवार को वीकेंड का वार में रोहित शेट्टी आए और उन्होंने घरवालों को मजेदार टास्क दिया। रोहित,...

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 29 Dec 2019 07:50 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस में हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच फिर रोमांटिक बॉन्डिंग देखने को मिली। दरअसल, शनिवार को वीकेंड का वार में रोहित शेट्टी आए और उन्होंने घरवालों को मजेदार टास्क दिया। रोहित, सिद्धार्थ और शहनाज से रोमांटिक डांस कराते हैं। दोनों रंग शरबतों का गाने पर डांस करते हैं। इस बीच शहनाज हर वक्त सिद्धार्थ को लेकर रोमांटिक पोज देती हैं। दोनों का ये डांस देखकर फैन्स को काफी मजा आया है। फैन्स ने दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कभी तो गहरी दोस्ती देखने को मिलती है तो कभी दोनों एक दूसरे से खूब लड़ते हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों के बीच काफी गंभीर लड़ाई हो गई थी।

वैसे रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ-शहनाज के साथ मधुरिमा तुली और विशाल सिंह से भी रोमांटिक डांस कराया। दोनों ने बिना कोरियोग्राफ काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी।

शो में लास्ट बार वापस आएंगी देवोलीना भट्टाचार्जी...

आज के एपिसोड में देवोलीना वापस बिग बॉस आएंगी। लेकिन इस बार वो घर में रहने नहीं बल्कि आखिरी बार सबको बाय कहने आएंगी। देवोलीना को दरअसल जो बैक की दिक्कत हो रही थी, वो ठीक ही नहीं हो रही इसलिए वो अब शो में बतौर कंटेस्टेंट नहीं आ पाएंगी।

ऐप पर पढ़ें