अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC-10 से होगी BIGG BOSS-12 की सीधी जंग, अमिताभ-सलमान होंगे आमने-सामने

bigg boss 12

सलमान खान का टीवी रियलिटी शो बिग बॉस हर बार अपने साथ कोई न कोई विवाद लेकर आता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, इस साल ये शो एक नए टाइम पर दिखाया जाएगा। जिसका खुलासा कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए किया है। राज नायक ने ट्वीट करते हुए लिखा- "इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस का ये सीजन हर रात 9 बजे दिखाया जाएगा।" जिसका मतलब है कि इस शो की सीधी भिड़ंत अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति से होगी। जो हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर दिखाया जाता है।

चार साल बाद बदला शो का टाइम...
खबरों की मानें तो बिग बॉस के पिछले सीजन को शानदार टीआरपी मिली थी, जिसके बाद चैनल ने इसके समय को बदलने का फैसला किया है। चार साल बाद इस रियलिटी शो का टाइम बदला जा रहा है। पिछले कई सीजन से ये शो विवादित कंटेट की वजह से रात 10.30 बजे दिखाया जा रहा था। शो की टीआरपी में भले ही भारी उछाल रहता है लेकिन इस शो के रेगुलर दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ता था। अब इस सीजन से शो के मेकर्स ने दर्शकों को ध्यान में रखते हुए इसकी टाइमिंग में बदलाव का फैसला लिया है। टाइमिंग में इस बदलाव के बाद बिग बॉस के शो की सीधी टक्कर कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन से होगी।

सलमान की 'बेटी' को शाहरुख की 'बहू' बनाना चाहती हैं ये एक्ट्रेस! देखें VIDEO

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि टीआरपी की इस लड़ाई में सलमान और अमिताभ में से कौन बाजी मारेगा। बता दें कि 4 सितंबर को 'बिग बॉस' का गैंड प्रीमियर गोवा में हुआ था। शो के दौरान सलमान खान ने शो से जुड़े कई खुलासे किए थे। 
 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 12 vs kbc 10 salman khan show clash with amitabh bachchans kaun banega crorepati