Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 12 Salman Khan surprise for contestants no eliminations in first Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 12: जमकर डांटने के बाद सलमान खान ने घरवालों को दिया ये सरप्राइज

पिछले 1 हफ्तें में ही बिग बॉस 12 के घर में इतने ड्रामे हुए हैं कि वीकेंड के वार में पहले एविक्शन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हर कोई जानना चाहता है कि इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाएगा। दूसरी तरफ हाल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 22 Sep 2018 08:40 PM
हमें फॉलो करें

पिछले 1 हफ्तें में ही बिग बॉस 12 के घर में इतने ड्रामे हुए हैं कि वीकेंड के वार में पहले एविक्शन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हर कोई जानना चाहता है कि इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाएगा। दूसरी तरफ हाल ही में रिलीज हुए शो के नए प्रोमो में सलमान खान ने जिस तरह घरवालों को डांटा है। उससे सभी को यकीन हो गया था कि इस बार तो पक्का कोई न कोई शो से बाहर निकलेगा। लेकिन अब शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

Bigg Boss 12: श्रीसंत पर भड़के सलमान खान, वीकेंड के वार में जमकर सुनाई खरी-खोटी

इस हफ्ते कोई नहीं जाएगा घर से बाहर...
खबरों की माने तो इस हफ्ते किसी भी सदस्य को घर से बेदखल नहीं किया जाएगा। जी हां इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं जाएगा और सभी लोग दूसरे हफ्ते तक इस घर में रहेंगे। सलमान खान ने वीकेंड के वार के शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा ही सरप्राइज कंटेस्टेंट को दिया है।

BIGG BOSS 12: एक गलती की वजह से दीपिका ने खोई कैप्टेंसी, फूट-फूट कर रोईं

ये कंटेस्टेंट हुए थे नॉमिनेट...
करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी के साथ-साथ निर्मल सिंह बिग बॉस द्वारा इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिए गए है। ये तीनों कंटेस्टेंट इस समय घर में मौजूद जेल के अंदर है। घर की पहली कैप्टन जोड़ी कृति वर्मा और रौशमी की जिम्मेदारी है कि जेल के अंदर किसी भी कंटेस्टेंट के पास लक्जरी सामान ना पहुंचे।

बीते एपिसोड में ही इसी वजह से कृति और सबा खान के बीच काफी झगड़ा हुआ। दरअसल सबा बिना कैप्टन के इजाजत के रोमिल को परफ्यूम वगैरह कई सामान देने लगी थी। ऐन मौके पर पहुंचकर कृति ने सारी चीजें सबा से ले ली और कहा कि उनकी इजाजत के बगैर कोई भी सामान जेल में नहीं जाएगा। इस बात पर सबा और कृति के बीच काफी कहासुनी हुई।

ऐप पर पढ़ें