Hindi NewsEntertainment NewsTvbigg boss 12 salman khan lashes out at sreesanth on weekend ka vaar watch video

Bigg Boss 12: श्रीसंत पर भड़के सलमान खान, जमकर सुनाई खरी-खोटी

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो Bigg boss 12 को शुरू हुए अभी सिर्फ एक हफ्ता ही हुआ है और इतने कम दिनों में ही घर के कई सदस्य श्रीसंत के गुस्से का शिकार हो चुके...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 22 Sep 2018 05:20 PM
हमें फॉलो करें

श्रीसंत पर भड़के सलमान खान

1 / 2

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो Bigg boss 12 को शुरू हुए अभी सिर्फ एक हफ्ता ही हुआ है और इतने कम दिनों में ही घर के कई सदस्य श्रीसंत के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। जी हां, जयपुर की पठान सिस्टर्स सोमी और सबा के अलावा कॉमनर कंटेस्टेंट शिवाशीष से भी श्रीसंत की बहस हो चुकी है। जिससे घरवाले तो बेहद नाराज हैं ही साथ ही शो के होस्ट सलमान खान भी बहुत गुस्सा हैं। इसलिए उन्होंने वीकेंड के वार में श्रीसंत को जमकर खरी खोटी सुनाई। जी हां, शो के नए प्रोमो में सलमान श्रीसंत की क्लास लगाने हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कलर्स चैनल ने अपनी ऑफिसियल साइट पर शेयर किया है।

इस बात से नाराज हुए सलमान...
दरअसल, घर में एक टास्क के दौरान सोमी श्रीसंत को कुछ कहती हैं जिसके बाद श्रीसंत कहते हैं कि आपकी परवरिश ऐसी हुई होगी। दीपिका श्रीसंत को रोकती भी हैं कि वो ऐसा न कहे लेकिन वह सोमी पर भड़क जाते हैं। इसके बाद सोमी की बहन सबा भी आ जाती है और मामला काफी बढ़ जाता है। कुछ देर बाद श्रीसंत खान सिस्टर्स से माफी मांगते हैं और फिर थोड़ी देर बाद फिर बहस शुरू हो जाती है। श्रीसंत गुस्से से लाल हो जाते हैं और माइक उतार देते हैं।

आगे पढ़िए श्रीसंत ने दी बिग बॉस हाउस छोड़ने की धमकी और फिर...
 

श्रीसंत ने दी ये धमकी

2 / 2

सलमान ने कहा- 'परवरिश पर सवाल कैसे उठाया...'
नए प्रोमो में सलमान श्रीसंत से सवाल करते हैं कि आपने परवरिश पर सवाल कैसे उठाया? सलमान कहते हैं कि यह बहुत भारी भरकम शब्द है यह सीधा जाता है माता-पिता पर। श्रीसंत से सवाल पूछते हुए सलमान गुस्से में नजर आ रहे हैं। सलमान को श्रीसंत कहते हैं कि वह उस वक्त गुस्से में थे। 

श्रीसंत ने दी बिग बॉस हाउस छोड़ने की धमकी...
सलमान के भड़कने के बाद श्रीसंत कहते हैं कि 'मेरे माता-पिता को कोई बोले तो अच्छा है? यानी कि मैं बुरा हूं। ठीक है सर मुझे बोलना ही नहीं है फिर। आज से मैं यहां हूं ही नहीं।' सलमान से यह कहते ही श्रीसंत गुस्से में उठते हैं और माइक उतारकर घर से जाने को कहने लगते हैं। श्रीसंथ के इस बर्ताव को देखकर घरवालो के साथ-साथ सलमान खान भीहैरान रह जाते हैं। 
 

ऐप पर पढ़ें