DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS 12: जसलीन को लेकर दीपक-सुरभि ने किए थे गंदे कमेंट्स, अब सलमान लगाएंगे क्लास

BIGG BOSS 12: जसलीन को लेकर दीपिक-सुरभि ने किए थे गंदे कमेंट, अब सलमान लगाएंगे क्लास

शनिवार को वीकेंड का वार में बहुत हंगामे होने वाले हैं। इसके साथ ही सलमान खान कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे। अब हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान, सुरभि और दीपक की क्लास लगा रहे हैं। बता दें कि अनूप जलोटा के जाने के बाद दीपक और सुरभि ने जसलीन पर काफी कमेंट किए थे। दीपक ठाकुर, जसलीन को लेकर कहते हैं, ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए और सामने वाले के पास पैसा। 

दीपक की ये बात सुनकर जसलीन को काफी गुस्सा आता है और वो उन्हें काफी सुनाती हैं। अब जब सलमान को इस बारे में पता चला तो वो वीकेंड का वार में दीपक पर गुस्सा होते हुए कहते हैं, दीपक तुम ठीक हो? ये हक तुमको किसने दिया है कि किसी के ऊपर पर्सनल कमेंट करो और सुरभि जो तुमने किया है न वो गाली देने से भी ज्यादा बुरा है।

सलमान ने दीपिका की लगाई क्लास, तो श्रीसंत ने बजाई तालियां...

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैप्टेंसी के चार दावेदार करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी, मेघा धाड़े और सोमी के बीच एक टास्क करवाया गया। इस टास्क के संचालक की भूमिका दीपिका कक्कड़ ने निभाई। दीपिका ने पूरी तरह से कोशिश की ये टास्क उनके खास दोस्त करणवीर ही जीते, और इस कोशिश में वो सफल भी हुई। इस टास्क के बाद दीपिका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया और अब सलमान भी उन्हें सुनाने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुकाबिक, सलमान घरवालों से पूछते हैं कि कितने लोगों को लगता है कि दीपिका ने सबसे खराब संचालन किया तो इस पर ज्यादातर ने हाथ खड़े किए और खुद सलमान ने भी इस पर हाथ उठाया। उसके बाद घर के सदस्यों की वोटिंग के बाद दीपिका को टॉर्चर रूम में जाने का दावेदार घोषित किया जाएगा। वहीं दीपिका को टॉर्चर रूम की सजा मिलने से श्रीसंत काफी खुश होकर तालियां बजाते हैं।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 12 salman khan anger at deepak surbhi for commenting on jasleen