Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 12 new promo salman khan prank with contestant watch video

Bigg Boss 12: सलमान खान ने ऐसे करवाया कंटेस्टेंट्स का 'मुंह काला', देखें VIDEO

सलमान खान के फैंस बेसब्री से Bigg Boss 12 के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार शो के नए प्रोमो, फोटोज और वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं। ऐसा ही...

Bigg Boss 12: सलमान खान ने ऐसे करवाया कंटेस्टेंट्स का 'मुंह काला', देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 16 Sep 2018 07:54 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान के फैंस बेसब्री से Bigg Boss 12 के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार शो के नए प्रोमो, फोटोज और वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो कुछ देर पहले सामने आया है, जिसमें सलमान खान ने शो के नए कंटेस्टेंट्स का 'मुंह काला' करवा दिया। दरअसल, शो के इस नए प्रोमो में सलमान बताते हैं कि जोड़ी और सिंगल्स में जो भारी पड़ेगा वो सामने वालों को तोप की सलामी देगा। लेकिन ये तोप की सलामी थोड़ा हटकर है। 

Bigg Boss 12: शो शुरू होने से पहले आई Contestants की पूरी लिस्ट, देखें PHOTOS

कंटेस्टेंट्स का मुंह हुआ काला...
दरअसल, इस सलामी के लिए कंटेस्टेंट्स को अपना मुंह तोप के अंदर डालना होगा। जिसके बाद बारुद का धमाका होगा और इन सबका चेहरा धुएं से काला हो जाएगा। इस वीडियो में सलमान कंटस्टेंट के खूब मजे लेते दिख रहे हैं। मतलब इस बार शो में खूब मस्ती, मजाक और धमाल होने वाला है।

शिल्पा शिंदे और मनवीर गुर्जर भी नजर आए...
इस वीडियो में पिछले सीजन के विनर रह चुके शिल्पा शिंदे और मनवीर गुर्जर भी नजर आए। मतलब शो के कई पुराने कंटस्टेंट भी यहां नजर आएंगे। 

ऐप पर पढ़ें