DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS 12: शो से बाहर हुईं ये 2 फीमेल कंटेस्टेंट्स, जानकर फैन्स को लगेगा झटका

शो से बाहर हुईं ये 2 फीमेल कंटेस्टेंट्स, जानकर लगेगा झटका

बिग बॉस 12 के वीकेंड का वार में इस बार 2 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो गए हैं और वो 2 कंटेस्टेंट्स हैं जसलीन मथारू और मेघा धाड़े। बता दें कि जसलीन भजन गायक अनूप जलोटा के साथ शो में आई थीं। दोनों ने शो में आकर अपने रिलेशनशिप को स्वीकारा था जिसे सुनकर सभी चौंक गए थे। यहां तक की इनके रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर दोनों को ट्रोल भी किया था।

वहीं दूसरी कंटेस्टेंट मेघा मराठी बिग बॉस की विनर रही हैं। अब घर में रोमिल, सुरभि, सोमी, श्रीसंत, रोहित, दीपक, दीपिका और करणवीर बचे हैं।  बिग बॉस 12 का ग्रैंड फिनाले 30 दिसंबर को होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार टॉप में 4 कंटेस्टेंट होंगे।

शिवाशीष को लेकर ये बोलीं जसलीन...

बता दें कि अनूप जलोटा के घर से बेघर होने के बाद शिवाशीष और जसलीन को लेकर काफी खबरें थीं जिस पर जसलीन ने कहा, 'मुझे घर में कोई पसंद नहीं आया। शिवाशीष मेरे अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे।'

जसलीन ने आगे कहा, 'मुझे पता था कि घर से बाहर होने के बाद मुझे इस सवाल का सामना करना पड़ेगा। जहां तक घर में कोई पसंद आने वाली बात है तो मैं यही कहूंगी कि आधे से ज्यादा मेल कंटेस्टेंट तो मैरिड थे तो ऐसे में इस तरह का सवाल तो उठता ही नहीं है।

Kasautii Zindagii Kay 2: शो में होगी नई एंट्री, कोमोलिका की बहन का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

BIGG BOSS 12 के कंटेस्टेंट्स को विशेष सलाह देंगी शिल्पा शिंदे

 

रोमिल करते हैं जसलीन को प्यार...

रोमिल को लेकर जसलीन ने कहा, मुझे लगता है कि रोमिल मेरे प्यार में थे और इस बात से सोमी जलती थी। वैसे सच बताऊं तो वे शादीशुदा हैं और मेरी उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 12 jasleen and megha out from show