Hindi NewsEntertainment NewsTvbigg boss 12 is dipika kakkar face casting couch

BIGG BOSS 12: क्या कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं दीपिका? देखें वीडियो

बिग बॉस का ये सीजन अब मजेदार होने लगा है क्योंकि अब घर में हंगामे होने शुरू हो गए हैं। हाल ही में बिग बॉस ने दीपक ठाकुर और शिवाशीष के बीच कैप्टेंसी का टास्क दिया जिसके चलके बाकी घरवालों के सीक्रेट्स...

BIGG BOSS 12: क्या कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं दीपिका? देखें वीडियो
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 19 Oct 2018 04:32 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस का ये सीजन अब मजेदार होने लगा है क्योंकि अब घर में हंगामे होने शुरू हो गए हैं। हाल ही में बिग बॉस ने दीपक ठाकुर और शिवाशीष के बीच कैप्टेंसी का टास्क दिया जिसके चलके बाकी घरवालों के सीक्रेट्स सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज घर में कास्टिंग काउच को लेकर एक सवाल किया जाएगा जिसमें दीपिका शोएब इब्राहिम से जुड़े कुछ सीक्रेट्स का खुलासा हो सकता है। आज के एपिसोड में जो सवाल किया गया है, मैंने खुद को कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचा लिया था। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका, शिवाशीष को इससे जुड़ा एक हिंट देती नजर आ रही हैं। दीपिका वीडियो में कहती हैं, मैं एक एक्ट्रेस हूं और मैं काउच पर बैठी हूं। दीपिका के इस बयान के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने खुद को कास्टिंग काउच का विक्टिम होने से बचाया है। अब दीपक और शिवाशीष में से इस सवाल का जवाब कौन देगा ये देखना होगा। 

श्रीसंत की इस हरकत के बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने सुनाई उन्हें खरी-खोटी

दरअसल, हाल ही में घोड़ा गाड़ी लग्जरी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर ने अपनी स्ट्रैटेजी के तौर पर घोड़े की कैप घर के अंदर छिपा दी। जिसके बाद दीपिका ने अपनी स्ट्रैटेजी के तहत दीपक के प्वाइंट मिटाने की कोशिश की। इसी बीच दीपक और दीपिका के बीच बहस होनी शुरू हो गई। दीपक और दीपिका एक दूसरे से लड़ ही रहे थे कि श्रीसंत मौके का फायदा उठाकर दीपक का नाम मिटाने लगे। पहले उन्होंने पानी से नाम मिटाने की कोशिश की, लेकिन फिर जब पानी नहीं मिला तो उन्होंने थूककर मिटाना शुरू कर दिया।

श्रीसंत की ये हरकत देख सभी घरवाले गुस्सा हो गए और उन्होंने श्रीसंत को सुनाना शुरू कर दिया। दीपक खुद ये देखकर चौंक गए थे और वो कहने लगे कि उन्होंने क्या सोचकर उसके नाम पर थूका।

वहीं सुरभि राणा कहती हैं कि उन्होंने जो भी किया ये गलत किया। आप डबल स्टैंडर्ड हैं। उसके बाद रोमिल भी श्रीसंत से कहते हैं कि दीपक आपकी कितनी रिस्पेक्ट करता है और इन्होंने क्या किया।

ऐप पर पढ़ें