Bigg Boss 12 Grand Finale BB Team Reached in Deepak Thakurs village Muzaffarpur Bihar - Bigg Boss 12 Finale: दीपक ठाकुर के गांव पहुंचीं बिग बॉस की टीम, लोग मांग रहे हैं विनर बनने की दुआ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 12 Finale: दीपक ठाकुर के गांव पहुंचीं बिग बॉस की टीम, लोग मांग रहे हैं विनर बनने की दुआ

 Bigg Boss 12, Grand Finale, Deepak Thakur, Deepak Thakur Winner,

मुजफ्फरपुर के आथर गांव का दीपक ठाकुर अपने हरफनमौला प्रदर्शन और दर्शकों की वोटिंग की बदौलत आखिरकार बिग बॉस (Bigg Boss 12) के फिनाले में पहुंच गया है। ग्रैंड फिनाले के चैंपियन का फैसला 30 दिसंबर रविवार की रात को होगा। इस बीच दीपक के पैतृक गांव आथर से लेकर मुजफ्फरपुर शहर तक दर्शकों में गजब का रोमांच देखा जा रहा है। दीपक के दरवाजे पर शनिवार को तीसरी बार बिग बॉस की टीम कैमरे के साथ पहुंच गई और पूरे गांव के लोग देर रात तक दीपक के घर पर रहे। लोग दीपक के चैंपियन होने की चाहत में वोटिंग तो कर ही रहे हैं, साथ- साथ दुआएं भी दे रहे हैं। आथर गांव में जश्न का माहौल है।

BIGG BOSS 12 के फिनाले से पहले बिहारी बाबू दीपक ठाकुर पर जय भानुशाली-विकास गुप्ता ने लगाएं गंभीर आरोप

स्पेशल बस से मुंबई रवाना हुए माता-पिता...

उधर दीपक के पापा पंकज ठाकुर और मां मीरा ठाकुर को मुम्बई में शनिवार को खास तरह की लग्जरी बस से बिग बॉस के घर के ठीक सामने पहुंचाया गया। अलग-अलग बसों में सभी पांच कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों को वीआईपी सुइट में ठहराया गए है।

गांव में नहीं है एक अदद टीवी...
दीपक ठाकुर ऐसे गांव से निकलकर बिग बॉस के घर में पहुंचा है, जहां आज की तारीख में एक बड़ा कलर टीवी तक नहीं है। हर साल की बाढ़ में उजड़ने वाले इस गांव के लोग कोई सामान बचा नहीं पाते हैं। अब लोगों ने महंगे सामान खरीदना छोड़ दिया है।

 

 

Bigg Boss 12: श्रीसंत को लेकर फैली अफवाह, क्या वाकई में बिग बॉस हाउस से हुए बेघर!

बिग बॉस की टीम कर रही है शो दिखाने की कोशिश...

बिग बॉस के घर से आथर गांव के लोगों को ऑनलाइन जोड़ने के लिए टीम शनिवार की शाम से ही प्रयास करती रही। बिग बॉस के घर का सीधा प्रसारण दिखाने के लिए जब कैमरा टीम एक कलर टीवी की मांग की तो  गांव में एक अदद कलर टीवी नहीं मिल सकी। दीपक के पक्ष में वोटिंग का अभियान चला रहे एक समाजसेवी ने मुजफ्फरपुर से बड़ा टीवी सेट मंगवा तो लिया, लेकिन टीवी लेकर आए लोग रात के अंधेरे में बूढ़ी गंडक नदी में नाव पर चढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा सके। टीवी गांव में नहीं लायी जा सकी। आखिरकार लैपटॉप से ऑनलाइन कनेक्शन की कोशिश की गई।

Bigg Boss 12: मिड वीक एविक्शन में घर से बाहर हुईं सुरभि राणा,फाइनल में पहुंचे श्रीसंत, दीपिका, करणवीर, दीपक और रोमिल

दीपक की बहन ने कही ये बात...

दीपक की बहन दीपिका ठाकुर कहती है कि अगर परफॉर्मेंस को आधार बनाया गया तो उसके भैया का चैंपियन होना तय है। इधर, बिग बॉस की टीम ने बताया कि ग्रैंड फिनाले के दौरान आथर गांव के नदी, खेत-खलिहान और दीपक का अधूरा नवनिर्मित घर भी दिखाया जाएगा।

Bigg Boss 12 की विनर ट्रॉफी हुई लीक, सामने आई पहली झलक

फैन ने गांव में कंबल बांटे...
दीपक के चैंपियन बनने की कामना के साथ उसके एक फैन ने गांव में घूम घूमकर रविवार की रात गरीबों के बीच कंबल बांटे। अपना नाम सार्वजनिक नहीं करते हुए इस उत्साही युवक ने बताया कि वह लगातार बिग बॉस का हर एपिसोड देखता रहा है और सारे कंटेस्टेंटस में दीपक सर्वश्रेष्ठ नजर आता है।

कैसा लगा आपको 'द कपिल शर्मा' शो का पहला एपिसोड

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 12 Grand Finale BB Team Reached in Deepak Thakurs village Muzaffarpur Bihar