Hindi NewsEntertainment NewsTvbigg boss 12 dipika srishty fight with somi and saba in salman sultani akhada-watch-video

Bigg Boss 12: सुल्तानी अखाड़े में इनसे भिड़ीं दीपिका और सृष्टि, सलमान ने करवाया 'दंगल'

Bigg Boss 12 के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने खुद फीमेल कंटेस्टेंट के बीच जंग छेड़ दी। दरअसल, सलमान ने जोड़ी वर्सेज सिंगल जोड़ी का एक मुकाबला करवाया। जिसमें दीपिका कक्कड़-सृष्टि रोडे जयपुर की...

Bigg Boss 12: सुल्तानी अखाड़े में इनसे भिड़ीं दीपिका और सृष्टि, सलमान ने करवाया 'दंगल'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 23 Sep 2018 10:36 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 12 के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने खुद फीमेल कंटेस्टेंट के बीच जंग छेड़ दी। दरअसल, सलमान ने जोड़ी वर्सेज सिंगल जोड़ी का एक मुकाबला करवाया। जिसमें दीपिका कक्कड़-सृष्टि रोडे जयपुर की पठान सिस्टर्स सबा और सोमी के बीच अखाड़े में दंगल हुआ। इस टास्क को सुल्तानी अखाड़े का नाम दिया गया। जहां पहले तो दोनों टीमों ने अपने-अपने व्यूज सामने रखे। पहले सबा और सोमी ने दीपिका की कमजोरी बताई और राउंड वन जीत गई।   

Bigg Boss 12: जसलीन के साथ अनूप जलोटा के रिश्ते पर EX- वाइफ ने दिया ये बयान

Bigg Boss 12: एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी ने श्रीसंत को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें VIDEO

इस जोड़ी ने जीता टास्क और मिला ये इनाम...
पहला राउंड भले ही जोड़ी ने जीता हो लेकिन दूसरे राउंड में जीत हुई सिंगल्स की जोड़ी यानि की दीपिका और सृष्टि की। जिन्होंने टास्क जीतकर मेडल तो हासिल किया ही। साथ ही ये स्पेशल पावर भी हासिल की, कि अगले हाउस कैप्टन के चुनाव तक वो घर पर कोई भी काम नहीं करेंगी। जिसे सुनकर दोनों बेहद खुश हुईं। 

बता दें कि शो के पिछले कई सीजन में हर हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान दो लोगों को या फिर दो-दो की टीमों को अखाड़े में आमने सामने लेकर आते है और दो राउंड के बाद विजेता की घोषणा की जाती है। इस दौरान सलमान दोनों पक्षों से कहते है कि आखिर वह एक दूसरे से बेहतर क्यों है? इसी के साथ सभी बारी बारी से एक दूसरे पर ऊंगलियां उठाते है और खुद को बेहतर साबित करते है। इसके बाद घरवाले जिस पक्ष को सबसे ज्यादा वोट देते है उसकी जीत होती है। दूसरे राउंड में दोनों पक्षों को एक दूसरे को अखाड़े में पटखनी देनी होती है। अमूनन दोनों राउंड जीतने के बाद विजेता को गोल्ड मेडल मिलता है लेकिन इस बार सलमान ने जीतने वाली टीम को स्पेशल पॉवर भी दी। 

 

ऐप पर पढ़ें