Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 12 Deepak Thakur makeover Bihari Babu in new hairstyle see photos and video

Bigg Boss 12 में आते ही बदला दीपक ठाकुर का लुक, 1 हफ्ते में ही हुआ बिहारी बाबू का मेकओवर

Bigg Boss का हिस्सा बनने के बाद अक्सर कंटेस्टेंट की जिंदगी बदल जाती है। साथ ही बदल जाता है उनका लुक। लेकिन इस बार तो एक कंटेस्टेंट बिग बॉस 12 के घर में आते ही बदल गया है। हम बात कर रहे हैं बिहार के...

Bigg Boss 12 में आते ही बदला दीपक ठाकुर का लुक, 1 हफ्ते में ही हुआ बिहारी बाबू का मेकओवर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 25 Sep 2018 04:17 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss का हिस्सा बनने के बाद अक्सर कंटेस्टेंट की जिंदगी बदल जाती है। साथ ही बदल जाता है उनका लुक। लेकिन इस बार तो एक कंटेस्टेंट बिग बॉस 12 के घर में आते ही बदल गया है। हम बात कर रहे हैं बिहार के दीपक ठाकुर की, जो घर आए तो थे सीधे-सादे सिंपल लुक में, लेकिन अब वो पूरी तरह बदल चुके हैं। जी हां, सोमवार को दिखाए गए बिग बॉस 12 के एपिसोड में दीपक बदले-बदले से नजर आए।

Bigg Boss 12: जसलीन के साथ अनूप जलोटा के रिश्ते पर EX- वाइफ ने दिया ये बयान

दाढ़ी-मूंछें गायब और दिखी नई हेयर स्टाइल...
सोमवार के एपिसोड में दीपक नए हेयर स्टाइल के साथ नजर आए। उनकी दाढ़ी-मूंछें गायब थीं और वो जैकेट पहने हुए नजर आए। जबकि अभी तक वो टीशर्ट और शर्ट में ही दिखाई दिए थे। इसके अलावा उनका गमछा भी आज नजर नहीं आया। माना जा रहा है कि दीपक ने घर में आते ही यहां के हिसाब से खुद को ढालना शुरू कर दिया है। मतलब आने वाले दिनों में दीपक में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Kasautii Zindagii Kay 2: पहले से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हैं शो की नई 'कोमोलिका', देखें VIDEO

ऑडियंस के फेवरेट हैं दीपक ठाकुर...
जब से दीपक ठाकुर घर में आए हैं तभी से वो ऑडियंस के फेवरेट बने हुए हैं। यहां तक की ज्यादातर कंटेस्टेंट से भी उनकी अच्छी जमती है। लोग उनके फनी अंदाज के फैन हैं और अक्सर अपनी सिंगिंग के जरिए वो घरवालों को एंटरटेन करते नजर आते हैं। खबर तो ये भी है कि दीपक ठाकुर को सलमान खान किसी फिल्म में गाने का ऑफर देने वाले हैं।
 

 

ऐप पर पढ़ें