Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 12 deepak thakur emotional song for sreesanth

BIGG BOSS 12: श्रीसंत को याद करके दीपक ने गाया गाना, सभी हो गए इमोशनल

बिग बॉस के घर से 2 कंटेस्टेंट्स अनूप जलोटा और श्रीसंत को सीक्रेट रूम में रखा गया है। यहां से दोनों ही बाकी घरवालों पर नजर रख रहे हैं। अब हाल ही में इस शो को लेकर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में...

BIGG BOSS 12: श्रीसंत को याद करके दीपक ने गाया गाना, सभी हो गए इमोशनल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 11 Oct 2018 09:27 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के घर से 2 कंटेस्टेंट्स अनूप जलोटा और श्रीसंत को सीक्रेट रूम में रखा गया है। यहां से दोनों ही बाकी घरवालों पर नजर रख रहे हैं। अब हाल ही में इस शो को लेकर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि दीपक ठाकुर श्रीसंत को काफी मिस कर रहे हैं और उमके लिए एक गाना भी गाया। दीपक के इस गाने को सुनकर श्रीसंत भी इमोशनल हो गए।

देखें वीडियो-

बीते दिन करणवीर वोहरा, नेहा पेंडसे और श्रीसंत में से घर वालों को एक कंटेस्टेंट के खिलाफ वोट करना था। बिग बॉस द्वारा किए गए इस अचनाक एविक्शन को लेकर घर का कोई भी कंटेस्टेंट पहले से तैयार नहीं था। इस दौरान सबसे हैरान कर देने वाला वोट टीवी की चहेती बहू दीपिका कक्कड़ का था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई। 

दरअसल, शो में श्रीसंत को अपना भाई मान रही दीपिका ने बीते दिन श्रीसंत के खिलाफ ही वोट कर डाला। नेहा और करणवीर को बचाने के लिए दीपिका ने श्रीसंत के खिलाफ वोट किया, जिसके बाद श्री भी काफी हैरान नजर आए। लेकिन घर वालों के हिसाब से नहीं बल्कि दर्शकों की वोटिंग के हिसाब से श्रीसंत को घर से बाहर कर दिया गया और वो भी अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम का हिस्सा बन गए। लेकिन दीपिका का ये रूप देखकर उनके फैंस काफी भड़क गए और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी भला-बुरे कहने लगे। एक फैन ने तो दीपिका को दोगला तक कह डाला। वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें दोहरी मानसिकता वाली कह डाला। 

ऐप पर पढ़ें