अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS के घर में बच्चे की प्लानिंग कर रहा है ये कपल! इस वजह से लिया फैसला

bigg boss 12

छोटे परदे के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरु होने में सिर्फ 6 दिन ही बचे है। जैसे-जैसे इस सीजन के प्रीमियर एपिसोड के टेलीकास्ट का समय करीब आ रहा है, फैंस के दिलों की धड़कन बढती जा रही है। 16 सितंबर को इस शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर आएगा। बारहवां सीजन विचित्र जोड़ी की थीम पर बेस्ड है और इस शो की पहली जोड़ी होगी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की। भारती और हर्ष ही वह पहले कंटेस्टेंट है जिसके जिनके नाम का खुलासा लॉन्च के दौरान किया गया था। दोनों इस शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने शो को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है।

इसलिए बिग बॉस के घर में बच्चें की प्लानिंग कर रही हैं भारती...
भारती और हर्ष दोनों ही बिग बॉस-12 के घर में एंट्री लेने से पहले कई इंटरव्यू दे रहे है। हाल ही में एक इंटरव्यू में भारती से पूछा गया कि ऐसी कौन सीबात थी, जिसकी वजह से उन्होंने इस शो को करने के लिए हामी भरी ? इस सवाल के जवाब पर भारती ने मस्ती भरा जवाब दिया। भारती ने कहा-"हनीमून मनाने के बाद हम रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए अर्जेंटीना गए। तो अब हम दूसरे रिएलिटी शो पर ही बच्चे की प्लानिंग करने की सोच रहे हैं। भारती आगे कहती है कि बिग बॉस का ऑफर मुझे 'खतरों के खिलाड़ी' के समय मिला था लेकिन मैंने मेकर्स से कहा कि मुझे लौटकर आने दीजिए फिर हम फैसला लेंगे। जब मेकर्स ने मुझे बताया कि मैं अकेले ही नहीं बल्कि हर्ष भी घर में जाने वाला है तो मैं काफी खुश हुई। उसके पास मेरे लिए वक्त नहीं है। अब कहा जाएगा भाग के।

बता दें कि हाल ही में गोवा में सलमान ने बिग बॉस के बारहवें सीजन को बड़ी ही धूमधाम से लॉन्च किया था। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली दफा हुआ कि जब सलमान ने लॉन्च के दौरान ही एक कंटेस्टेंट जोड़ी के नाम का खुलासा कर दिया। लॉन्च के दौरान ही भारती, हर्ष और सलमान ने खूब मस्ती की थी, जिससे देखकर ये कहा जा सकता है कि ये तीनों ही शो में खूब चार चांद लगाएंगे। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 12 comedian bharti singh baby planning on the reality show with husband harsh limbachiyaa