Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 12 bhajan singer Anup Jalota ex wife Sonali Rathod reaction on his relation with Jasleen Matharu

Bigg Boss 12: जसलीन के साथ अनूप जलोटा के रिश्ते पर EX- वाइफ ने दिया ये बयान

'बिग बॉस 12' के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन चुके भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू शो के रिश्ते को लेकर हर दिन एक नई बात सामने आ रही है। कुछ दिन पहले ही जसलीन के पिता ने...

Bigg Boss 12: जसलीन के साथ अनूप जलोटा के रिश्ते पर EX- वाइफ ने दिया ये बयान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 22 Sep 2018 10:22 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 12' के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन चुके भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू शो के रिश्ते को लेकर हर दिन एक नई बात सामने आ रही है। कुछ दिन पहले ही जसलीन के पिता ने दोनों के रिश्तों को लेकर अपनी बात कही थी। इसी बीच अनूप जलोटा की एक्स वाइफ और बॉलीवुड सिंगर सोनाली राठौड़ का रिएक्शन भी सामने आ गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह रिएक्शन दिया। 

अनूप को फ्यूचर के लिए दी शुभकामनाएं... 
खबरों की माने तो हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए सोनाली राठौड़ ने कहा,‘मैं अपने पूर्व-पति के बारे में क्यों सोचूंगी? मैं उस रिश्ते से आगे बढ़ चुकी हूं और मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं। मैं सिर्फ अनूप को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।’अनूप जलोटा ने अपने जीवन में तीन शादियां की हैं और सोनाली उनकी पहली पत्नी थीं। अनूप जलोटा से अलग होकर सोनाली ने गायक रूप कुमार राठौड़ से शादी की थी और दोनों खुशी-खुशी अपना जीवन बिता रहे हैं।

पिता ने दिया था ये बयान...
जसलीन के पिता केसर ने एक इंटरव्यू में कहा था- "अनूप जलोटा और उसके रिश्ते की खबर मेरे और मेरे परिवार के लिए किसी शॉक (सदमे) से कम नहीं। फ़िलहाल बेटी बिग बॉस में है इसलिए मैं चाहूंगा कि वो पॉजिटिव रहे और शो की विनर बनकर आए। लेकिन मैं उसकी पर्सनल लाइफ पर तब तक कोई कमेंट नहीं करना चाहता जब तक मैं उससे मिल न लूं। इस वक्त वो बिग बॉस के घर में हैं और मैं चाहता हूं कि वो पॉजिटव और एनर्जेटिक रहे और शो की विनर बने।"
 

ऐप पर पढ़ें