DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 12: एक टास्क की वजह से टूटा अनूप और जसलीन का रिश्ता, देखें VIDEO

Bigg Boss 12, Anup Jalota, Jasleen Matharu,

Bigg Boss 12 के घर में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता। तभी तो कल तक एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू अब एक-दूसरे से दूर हो गए हैं। इनकी राहें अब जुदा हो गई हैं। जिसकी वजह है जसलीन की एक गलती जो अनूप को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने पूरी रात जागकर ये डिसीजन लिया कि वो जसलीन से अपना साढ़े 3 साल पुराना रिश्ता खत्म कर देंगे। जसलीन ने सपने में भी ये नहीं सोचा होगा कि उनका एक गलत फैसला उनकी लव लाइफ पर ऐसा असर डालेगा।

अनूप ने सबके सामने तोड़ा जसलीन से रिश्ता...
दरअसल, 1 अक्टूबर को दिखाए गए एपिसोड में सभी ने ये देखा कि कैसे जसलीन नॉमिनेशन टास्क में खुद को और अनूप जलोटा को बचाने की बजाय अपने कपड़ों, मेकअप और बालों को चुनती हैं और ऐन मौके पर टास्क को पूरा करने से मना कर देती हैं। अनूप को जसलीन की ये बात इतनी बुरी लगती है कि वे सबके सामने ही जसलीन से रिश्ता तोड़ने का ऐलान कर देते हैं। अनूप कहते हैं कि अगर मैं जसलीन की जगह होता तो ऐसा कभी नहीं करता बल्कि अपनी हर चीज दांव पर लगाकर जसलीन को बचाता।

फूट-फूटकर रोई जसलीन...
2 अक्टूबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनूप के रिश्ता तोड़ने के बाद जसलीन उन्हें समझाती हैं और जब वो नहीं मानते तो फूट-फूटकर रोती हैं। शो का ये प्रोमो कुछ देर पहले ही कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है। इस वीडियो को दर्शकों के लिए नॉमिनेशन स्पेशल की तरह दिखाया जा रहा है। इसके बाद यह भी साफ़ हो जाता हैं कि इस बार का नॉमिनेशन घरवालों के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg-boss-12-anup-jalota end his relationship with girlfriend jasleen-matharu watch video