class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

TV TRP: फिनाले से पहले TOP TEN की लिस्ट से बाहर हुआ Bigg Boss, इस शो से मिली मात

बिग बॉस को लगा झटका

1/2 बिग बॉस को लगा झटका

बिग बॉस-11 का फिनाले जल्द ही होने जा रहा है। लेकिन इससे पहले ही शो के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल, ये शो इस हफ्तें टीवी टीआरपी की लिस्ट से बाहर हो गया है। जी हां, यकीन नहीं हो रहा न कि इतने सारे ड्रामे और ट्विस्ट लाने के बाद भी ये शो फैंस को लुभाने में नाकाम हो रहा है।

नए साल में ये शो बना नंबर 1...
नये साल के पहले हफ्ते में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोटे परदे का नंबर वन शो बन गया है। शो ने जबरदस्त उछाल लेते हुए ताजा टीआरपी रेटिंग्स में अव्वल स्थान हासिल किया है जबकि अपने ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस 11 ऐसा बुरा हाल हुआ कि शो पहले 10 में भी नहीं आ सका।

साल 2017 में लम्बे समय तक कुंडली भाग्य पहले स्थान पर कुंडली मार कर बैठा था लेकिन 2018 की पहले वीक की रेटिंग्स में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बाज़ी मारी। बीएआरसी की अर्बन सूची में इस शो को 6961 इम्प्रेशन मिले हैं। शो पिछले साल भी पहले पांच में रहा था। दया बेन यानि दिशा वखानी के माँ बनने के कारण शो में उनकी अनुपस्थिति के बावजूद रोचक कहानियों के चलते दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता और शैलेश लोढ़ा स्टारर इस शो ने दो पायदान की तगड़ी छलांग लगाई।

आगे पढ़िए किस शो ने लिया बिग बॉस-11 को टॉप टेन की लिस्ट से बाहर...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 11 Falls Out of Top 10 Shows as Per TRP Rating
POLL: BIGG BOSS-11 ग्रैंड फिनाले, कौन सा 'पड़ोसी' बनेगा विनर ? दिल्ली का 'Bigg Boss': करोड़ों की रकम जीत चुके हैं पुनीश शर्मा, इस HOT कंटेस्टेंट से किया रोमांस, देखें VIDEO