अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली का 'Bigg Boss': करोड़ों की रकम जीत चुके हैं पुनीश शर्मा, इस HOT कंटेस्टेंट से किया रोमांस, देखें VIDEO

बंदगी के साथ पुनीश
बंदगी के साथ पुनीश

बिग बॉस-11 के फिनाले में टॉप 4 कंटेस्टेंट की लिस्ट में जगह बनाने वाले पुनीश शर्मा खुद को दिल्ली का 'बिग बॉस' कहते हैं। शो में कॉमनर बनकर आए पुनीश तीन सेलिब्रेटी के बीच अकेले बचे हैं। इन्होंने सबसे पहले सुर्खियां तब बटोरी जब ये बिग बॉस-11 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट बंदगी कालरा के करीब आए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पुनीश पहले ही एक रियलिटी शो जीत चुके हैं, जिसमें उन्होंने 1 करोड़ की रकम जीती थी। 

HOT: मोनालिसा ने शेयर की BOLD फोटो, फैंस ने भोजपुरी में किए ऐसे कमेंट

9 साल पहले बन चुके हैं विनर...
जी हां, बिग बॉस में आने से पहले भी पुनीश एक रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं और उस शो में उन्हें एक करोड़ की प्राइज मनी भी मिली थी। इस शो का नाम था 'सरकार की दुनिया', जिसे फेमस एक्टर आशुतोष राणा ने होस्ट किया था। यह शो भी काफी हद तक बिग बॉस जैसा था, जिसमें कंटेस्‍टेंट्स को एक टापू पर अकेले रहने के लिए भेजा गया था। इस शो को पुनीश ने मिंक बरार जैसे सेलेब्‍स को हराते हुए जीता था।

आगे पढ़िए पहले से बंदगी को जानते हैं पुनीश, साथ ही जाने उनकी लाइफ के दिलचस्प किस्से...

BIGG BOSS: फिनाले की तैयारियों में जुटी अर्शी, इतने लाख की ड्रेस में आएंगी नजर

GOOD NEWS! 'तारक मेहता...' में फिर से नजर आएंगी 'दया भाभी', इस वजह से लिया था ब्रेक

कभी ऐसे लगते थे पुनीश
कभी ऐसे लगते थे पुनीश

शो से पहले सोशल मीडिया पर देखा था बंदगी को...
बिग बॉस के घर में सीक्रेट टास्क के दौरान पुनीश ने बताया था कि बंदगी को पुनीश ने पहली बार अपने के दोस्त की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखा था। बिग बॉस के घर में बंदगी को देखकर पुनीश काफी हैरान रह गए थे।

वैसे बंदगी के साथ पुनीश के रिलेशन को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है। दरअसल, फैमिली राउंड में पुनीश के पापा घर में आए थे। वहीं उन्होंने ये बात कही। 

पहले से शादीशुदा है पुनीश, पत्नी से रहते हैं अलग...
पुनीश शादीशुदा हैं लेकिन अपनी वाइफ से अलग रहते हैं। फिलहाल उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया है। 27 साल के पुनीश शो मे काफी शांत और कूल रहते हैं। 

अमीर बिजनेसमैन हैं पुनीश
अमीर बिजनेसमैन हैं पुनीश

दिल्ली के रहने वाले पुनीश का जन्म 1990 में हुआ था। इन्होंने अपनी स्कूलिंग मॉर्डन स्कूल से की है। जो दिल्ली के बाराखम्बा रोड पर स्थित है। पुनीश ने शेफील्ड हलाम युनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है। उन्होंने इंटरनेशनल बिजनेस में एएमसी की है। 

वह एक सिविल कांट्रेक्टर हैं और एक अमीर व्यापारी के तौर पर देखें जाते हैं। अभी वह गुरुग्राम, हरियाणा में रहते हैं और अपने व्यापार को और आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। पुनीश शर्मा सबसे ज्यादा नाइट क्लब पर पैसे इन्वैस्ट करते हैं। जिसके लिए उन्होंने प्लेब्वॉय क्लब कैफे भी खोला है। दिल्ली में भी इसकी ब्रॉन्च है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg-boss-11-contestant-puneesh-sharma-unknown-facts-bandagi-kalara-winner-1-crore