Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbig-boss-11-puneesh-asks-bandgi-to-remove-her-clothes-watch-video

Video:बिग बॉस में बेशर्मी की हदें पार, रात में बंदिगी-पुनीश ने किया...

बिग बॉस के घर में होने वाली लड़ाइयां तो आम हैं, लेकिन इस सीजन में तो दो कंटेस्टेंटेस ने बेशर्मी की हदें ही पार कर दी हैं। हम बात कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदिगी कालरा की, जो न सिर्फ कैमरे के सामने एक

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली, Tue, 14 Nov 2017 04:28 PM
हमें फॉलो करें

सलमान ने दी थी दोनों को वॉर्निंग

1 / 2

बिग बॉस के घर में होने वाली लड़ाइयां तो आम हैं, लेकिन इस सीजन में तो दो कंटेस्टेंटेस ने बेशर्मी की हदें ही पार कर दी हैं। हम बात कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदिगी कालरा की, जो न सिर्फ कैमरे के सामने एक-दूसरे को किस करते रहते हैं बल्कि एक-दूसरे से इंटीमेट होने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बीते दिनों ही सलमान खान ने दोनों को वॉर्निंग भी दी थी। इसके बावजूद बीती रात दोनों ने कुछ ऐसा किया जिसे देख-सुनकर ऑडियंस शॉक्ड हो गई।

Video: बर्थडे से पहले तैमूर को मिला इतने करोड़ का तोहफा, पापा सैफ ने गिफ्ट की ये शानदार कार

बंदिगी से बोले पुनीश-अपने शॉट्स उतारों...
सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस’ का ये नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दोनों रात में एक-दूसरे के साथ सोफे पर नज़र आये है। दोनों दबी आवाज़ में एक-दूसरे को इशारे करते नज़र आ रहे है। साथ ही पुनीश, बंदगी को कहते है कि वो अपने कपड़े उतारे। 

 

Part 1 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

फैंस ने कहा-बाहर निकालो इनको...
दोनों के तीन वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जिन्हें देखकर यूजर्स दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। और दोनों को शो से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं। बता दें कि इन दोनों की हरकतों से घर का माहौल काफी खराब हैं। हिना खान से लेकर अर्शी खान तक सारे सदस्य इन दोनों के रोमांस को लेकर बातें करती नज़र आई है। दबंग खान ने उनकी इन घटिया हरकतों को आड़े हाथ लिया और कहा की वो जो कुछ घर के अन्दर कर आ रहे है। उसे उनके घरवाले भी देख रहे है। नेशनल टेलीविज़न पर यह सभी चीज़ें करते हुआ थोडा शर्म करें।

 

Part 2 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

आगे देखिए जब दोस्त की खातिर गंजा हुआ ये बिग बॉस कंटेस्टेंट...

गुलशन कुमार हत्याकांड: दाऊद ने ही कराई थी 'कैसेट किंग' की हत्या, टेप से हुए और भी कई खुलासे

'पद्मावती' विवाद पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले-राजस्थानी महिलाओं की...

प्रियांक ने मुंडवाया सर

2 / 2

बिग बॉस के घर में आए-दिन ऐसे काम होते रहते हैं जो सुर्खियां बटोर लेते हैं। ऐसे ही टास्क में इस बार ‘बिग बॉस’ने घरवालों को ऐसा टास्क दिया है जिससे यह साबित हो जायेगा की घर में कौन किसका सच्चा दोस्त है। साथ ही बिग बॉस ने घरवालों को घर में सच्चे दोस्त को पहचानने का मौका भी दिया है।

गार्डन एरिया में एक फ़ोन बूथ बनाया गया है लेकिन मजे की बात है की इस बूथ को सीढी के सहारे जाकर घरवालों को फोन रिसीव करना है। साथ ही जो इस फोन को रिसीव करेगा वो अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो जाएगा लेकिन अगर वो अपने आप सेफ करना चाहते है तो उन्हें अपने दोस्त से एक टास्क को करवाकर इस खेल में बने रहना होगा।

बिग बॉस का पहले फोन हिना खान रिसीव करती है। साथ ही‘बिग बॉस’कहते है कि आप इस बार अपने आप को सेफ रखना चाहती है तो लव को उन्हें यह टास्क करके बचाना होगा। लव को सपना के पास जाकर अपने माथे पर जीरो (ZERO) लिखाना होगा। 

इस शो में एक इंटरेस्टिंग घटना घटी है जिसमें प्रियांक शर्मा  सिर के बाल मुंडवाते नज़र आये है। इस बार हितेन ने जब बिग बॉस का फ़ोन रिसीव किया तब उन्होंने प्रियांक शर्मा को यह टास्क करने के लिए कहा था।

बिग बॉस ने यह निर्देश दिया कि इस टास्क में प्रियांक को अपने बालों को मुंडवाना पड़ेगा। तब जाकर हितेन अगले बार के सेफ हो सकती है। उन्होंने हंसी ख़ुशी अपनी इस ख़ास दोस्त के लिए अपने बालों की बलि दी है। जी हाँ! उन्होंने अपने दोस्त हितेन को अगले बार के नॉमिनेशन को बचाने के लिए इस बार अपने रेशमी सुन्दर बालों को त्याग दिया है। प्रियांक ने अपने बालों को मुंडवा कर यह साबित कर दिया है कि वो यारों के यार है।

ऐप पर पढ़ें