DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीमार भारती ने फैंस के लिए हॉस्पिटल से भेजा ये मैसेज, देखें VIDEO

bharti message for fans, bharti message from hospital,

बीते रोज ही ये खबर सामने आई थी कि कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दरअसल, दोनों को डेंगू हुआ था। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें तुरंत एडमिट होने को कहा और फौरन उनका इलाज शुरू कर दिया। इसी बीच भारती के फैंस लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे थे। शायद ये भारती के फैंस की दुआयों का ही असर है कि वो तेजी से रिकवर कर रही हैं। जिसका सबूत है भारती का ये वीडियो जो उन्होंने कुछ देर पहले ही हॉस्पिटल से भेजा है।

Bigg Boss 12 में आते ही बदला दीपक ठाकुर का लुक, 1 हफ्ते में ही हुआ बिहारी बाबू का मेकओवर

फैंस को कहा सुरक्षित रहें...
इस वीडियो में भारती ने अस्पताल के अंदर से ही फैंस के लिए एक थैंक्यू मैसेज शेयर किया है। भारती सिंह ने इस वीडियो संदेश को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है और उन्हें बताया है कि वो पहले से बेहतर हैं और ठीक महसूस कर रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि जल्दी ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली है। कॉमेडियन स्टार ने कहा कि वो अपने फैंस से मिली ढेर सारी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहना चाहती है। साथ ही फैंस से ये भी कहा कि डेंगू से बचकर रहें। साफ पानी पिए और सुरक्षित रहें।

Koffee With Karan 6: भाई अर्जुन कपूर के साथ शो में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

बिग बॉस 12 की वजह से थे सुर्खियों में...
खबरें थी कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया बिग बॉस के घर का हिस्‍सा बनने वाले हैं। सीजन 12 के लॉन्चिंग के वक्त भारती और हर्ष को बतौर पहली सेलेब जोड़ी इंट्रोड्यूस करवाया था। लेकिन सच तो ये है कि दोनों को सिर्फ एंटरटेनमेंट और एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए शो लॉन्च के दौरान लाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए भारती और हर्ष को अच्छा खासा अमांउट भी किया गया। इसके अलावा भारती और हर्ष की जोड़ी का शो में होने का कोई कॉन्ट्रेक्ट साइन नहीं हुआ था। 

 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bharti singh special message for fans from hospital recovers from dengue watch video