Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBeyhadh 2 actress Jennifer Winget ends her social media detox

जेनिफर विंगेट ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, फैन्स बोले- हमने आपको बहुत मिस किया

लगभग एक महीने तक के लिए सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की हैं। अपनी इस वापसी का ऐलान करते हुए जेनिफर ने लिखा, 'सभी की...

जेनिफर विंगेट ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, फैन्स बोले- हमने आपको बहुत मिस किया
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 4 July 2020 07:33 PM
हमें फॉलो करें

लगभग एक महीने तक के लिए सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की हैं। अपनी इस वापसी का ऐलान करते हुए जेनिफर ने लिखा, 'सभी की मांग को देखते हुए वापस आ रही हूं। मिसिंग इन एक्शन नहीं बल्कि रेस्टिंग इन एक्शन..और भी काफी कुछ। थोड़ी-बहुत सोशल मीडिया डिटॉक्स से किसी को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचता है! है ना?'

जेनिफर ने अपनी एक फोटो भी साझा की हैं, जिसमें वह कैमरे की ओर पोज देते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इसमें उन्हें ब्लूट टी-शर्ट में देखा जा सकता है। फैन्स जेनिफर के इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। फैन्स कह रहे हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर मिस किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

जेनिफर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लास्ट पोस्ट 9 जून को अपने दोस्त करण वाही के साथ फोटो शेयर की थी। जेनिफर ने मजेदार फोटो के साथ इमोशनल कैप्शन देकर करण को बर्थडे विश किया था।

इसके बाद जेनिफर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। बता दें कि लॉकडाउन से पहले जेनिफर शो बेहद 2 में नजर आ रही थीं। इस शो में उनके साथ शिविन नारंग और आशीष चौधरी लीड रोल में थे। शो में जेनिफर के किरदार को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

आपको बता दें कि बेहद -2 से पहले शो बेहद और बेपनाह को दर्शकों को खूब पसंद आया था। टीवी शो बेहद में कुशाल टंडन और अनेरी वजानी ने जेनिफर विंगेट के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यह शो एक साल तक चला और एक बाकी टीवी सीरीज के लिए एक बेंचमार्क के तौर पर साबित हुआ। 

ऐप पर पढ़ें