Hindi NewsEntertainment NewsTvarshi-khan-steps-out-in-towel-bigg-boss-11

Bigg Boss 11: नाइटी छोड़ अर्शी ने पहना टॉवेल तो घरवालों ने दिया ऐसा...

अपनी बोल्ड अदाओं और स्टेटमेंट्स की वजह से सुर्खियों में रहने वाली बिग बॉस कंटेस्टेंट जो भी करे वो कम है। तभी तो हाल ही में जब वो टॉवेल पहनकर घर में घूमती दिखीं। तो लोगों को हैरानी नहीं हुई।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 25 Nov 2017 11:03 AM
हमें फॉलो करें

टॉवेल में अर्शी

1 / 2

अपनी बोल्ड अदाओं और स्टेटमेंट्स की वजह से सुर्खियों में रहने वाली बिग बॉस कंटेस्टेंट जो भी करे वो कम है। तभी तो हाल ही में जब वो टॉवेल पहनकर घर में घूमती दिखीं। तो लोगों को हैरानी नहीं हुई। जी हां, अब तक सेक्सी नाइटीज पहनकर बिजलियां गिराने वाली अर्शी ने सारी हदें पार करके टॉवेल का सहारा ले लिया है और सिर्फ टॉवेल पहनकर ही घर में घूमती दिख रही हैं। हाल ही में बिग बॉस-11 का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें आप अर्शी का ये अवतार देख सकते हैं। 

Bigg Boss: अर्शी खान ने बोले ये 5 झूठ, मां-बाप ने ही खोल दी पोल कहा-'पब्लिसिटी के लिए बदनाम'...

आकाश के कहने पर लपेटा टॉवेल... 
इस वीडियो में अर्शी खान और आकाश ददलानी आपस में बात करते नजर आते हैं और आकाश अर्शी से एंटरटेनमेंट की बात करता है। उसे उकसाता है कि तू कर न। आकाश अर्शी को टॉवेल देता है और कहता है कि कर न। आखिरकार आकाश अर्शी को उकसाने में कामयाब रहता है।

अर्शी टॉवेल पहनकर घर में घूमने को तैयार हो जाती है। जब वह पीले रंग का टॉवेल पहनकर बाहर निकलती है तो आकाश खुश हो जाता है और कहता है, “यह हुई न बात।” लेकिन उसके बाद घरवालों का रिएक्शन देखने लायक होता है। जो अर्शी के इस रूप को देखकर हैरान हो जाते हैं।

आगे पढ़ें टीवी सीरियल 'महादेव' स्टार पीयूष सहदेव ने की ऐसी हरकत, पुलिस ने किया अरेस्ट...जानें क्या है मामला!...

Omg: इतनी बड़ी हो चुकी हैं TV की 'झांसी की रानी', 'बाहुबली' की 'देवसेना' से है खास कनेक्शन

SHOCKING: कपिल ने अमिताभ को किया ट्वीट, कहा- हमारी फिल्म में अपनी आवाज...

टीवी सीरियल 'महादेव' स्टार हैं पीयूष सहदेव

2 / 2

टीवी पर नजर आने वाले पीयूण सहदेव रेप के आरोप को लेकर सुर्खियों में हैं। 'बेहद', 'देवों के देव', 'गीत' और 'मीत मिला दे रब्बा' जैसे कई सीरिल्स में नजर आ चुके हैं। पीयूष सहदेव के खिलाफ मुंबई वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। खबरों की मानें तो पीयूष पर धारा 376 के तहत शिकायत दर्ज की गई है। 

बता दें कि इससे पहले भी पीयूष सुर्खियों में रह चुके हैं। अपने तलाक की खबर को लेकर काफी चर्चा में थे। यहां तक कि कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पीयूष और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत के तलाक की वजह पीयूष का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था। 

रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पीयूष का अफेयर सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल 'बेहद' की क्रिएटिव टीम की एक सदस्य के साथ चल रहा था। हालांकि इन खबरों के बाद पीयूष ने खुद इस बात के बारे में बताया कि उन्होंने तलाक की अर्जी दी है। 

उन्होंने बताया कि उन्होंने और उनकी पत्नी अकांक्षा ने खुद अलग होने की अर्जी दी है और तलाक की प्रक्रिया चल रही है। लेकिन इसके अलावा मुझे लेकर जो भी बातें उड़ रही हैं वह महज एक अफवाह है। खासतौर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाली बात में कोई सच्चाई नहीं है। 

बीते दिनों खबर थी कि पीयूष का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखकर इस बात की जानकारी दी थी और लिखा था कि, 'मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है। और बीती रात से मेरे दोस्त और रिश्तेदारों को मेरे अकाउंट  से आपत्तीजनक मेसेज जा रहे हैं। मैं उनके लिए माफी मांगता हूं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है।'

ऐप पर पढ़ें