DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीवी एक्ट्रेस अनीता ने 'बेबी बंप' के साथ शेयर की फोटो

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी पिछले दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और इसी बीच उनकी बेबी बंप के साथ फोटो सामने आई है। दरअसल, अनीता ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर की है। लेकिन बता दें कि ये रियल नहीं बल्कि फेक बेबी बंप है। अनीता ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर लिखा, अगर मैं फेक बेबी बंप के साथ ये कर सकती हूं तो रियल बेबी बंप के साथ तो पता नहीं क्या करूंगी। 

जुड़वा बच्चों का दिया था हिंट...

दरअसल, अनीता ने पति रोहित रेड्डी के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया और इस वीडियो के साथ उन्होंने जो कैप्शन में लिखा वो उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को बढ़ावा दे रहा है। अनीता ने लिखा, मेरी जिंदगी का प्यार, जो कि दिनों दिन और हैंडसम होते जा रहा है। तुम्हारे लिए खुशियों से भरी जिंदगी की दुआ करती हूं, साथ ही 6 पैक एब्स और हां जल्द ही 2 क्यूट-क्यूट बच्चों की भी...लव यू।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अर्जुन के साथ शादी की खबरों पर मलाइका अरोड़ा ने दिया ये बयान

रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर आलिया भट्ट ने कहा, नजर न लगे

बता दें कि इससे पहले भी दोनों के सेरोगेसी के जरिए मम्मी-पापा बनने की खबर आई थी। जिस पर अनीता ने कहा था, 'हम बेबी प्लान करेंगे लेकिन नेचुरल और नॉर्मल तरीके से। अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम अगले साल बच्चे को लेकर प्लान करेंगे'। 

अनीता ने आगे कहा था, 'इस वक्त मैं एक साथ 2 शो की शूटिंग कर रही हूं तो जब मैं बेबी प्लानिंग करूंगी तो मैं चाहूंगी कि मैं पूरी तरह से फ्री रहूं। प्रेग्नेंसी के दौरान मैं आराम करना चाहती हूं। मैं हैकटिक वर्क शेड्यूल उस दौरान नहीं चाहती हूं। जैसे ही मेरा शो खत्म होगा मैं तुरंत बेबी प्लानिंग के बारे में सोचूंगी।'

वहीं मदरहुड के बारे में बात करते हुए अनीता ने कहा था, 'जब भी मैं मां बनूंगी तब मैं अपने बच्चे को अपना 100 प्रतिशित टाइम दूंगी। मुझे लगता है मदरहुड लाइफ बच्चे और मां दोनों के लिए ही महत्वपूर्ण फेज है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anita hassanandani share her picture with baby bump