Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीamitabh bachchan share a story on song mere angne mein tumhara kya kaam hai in kbc

KBC 10: 'मेरे अंगने में...' गाने की शूटिंग के बाद अमिताभ से नाराज हो गई थीं जया, ये थी वजह

'कौन बनेगा करोड़पति' अपने पूरे रोमांच पर है। कंटेस्टेंट के साथ-साथ अमिताभ भी शो के दौरान रोज कोई न कोई नए खुलासे करते रहते हैं। बीते दिन गुरुवार को हॉट सीट पर गाजियाबाद की 56 साल की अंजुला...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 7 Sep 2018 10:03 AM
हमें फॉलो करें

'कौन बनेगा करोड़पति' अपने पूरे रोमांच पर है। कंटेस्टेंट के साथ-साथ अमिताभ भी शो के दौरान रोज कोई न कोई नए खुलासे करते रहते हैं। बीते दिन गुरुवार को हॉट सीट पर गाजियाबाद की 56 साल की अंजुला भटनागर नजर आईं। स्पोर्ट्स अथॉरिटी में काम करने वाली अंजुला के साथ अमिताभ ने भी अपनी लाइफ का एक किस्सा शेयर किया। इस दौरान उन्होंने पत्नी जया के साथ अपनी केमेस्ट्री को लेकर बातें शेयर कीं। 

इस दौरान अमिताभ ने बताया कि जया को उनकी फिल्में बहुत कम पसंद आती हैं। अगर जया को बिग बी की कोई फिल्म पसंद नहीं आती है तो वो कैसे रिएक्ट करती हैं, अमिताभ ने इस बात को भी शो के दौरान बताया। उन्होंने बताया कि इस सिचुएशन में जया कुछ भी नहीं बोलती हैं वो शांत हो जाती हैं। ऐसे में बिग बी समझ जाते हैं कि जया को उनकी फिल्म पसंद नहीं आई। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म लावारिस का एक किस्सा भी शेयर किया। अमिताभ ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म में गाने 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' की शूटिंग के लिए लड़कियों वाले कपड़े पहने तो जयाजी उन्हें देखकर नाराज हो गई थीं। 

जया ने नाराज होते हुए कहा कि 'इस तरह के कपड़े आपको शोभा नहीं देता, ये सब क्या है।' इसके बाद अमिताभ जहां भी जाते थे यही गाना बजवाते थे और जब आता था 'जिसकी बीवी छोटी...' तो जयाजी को गोद में उठा लेते थे। अमिताभ ने अपना ये किस्सा शो के दौरान फैंस के साथ शेयर किया। अकसर फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार के इस तरह के किस्से सुनने में काफी दिलचस्पी लेते हैं।

ऐप पर पढ़ें