Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीalisha panwar on replacing hina khan in kasautii zindagii kay 2

कसौटी जिंदगी की 2: हिना खान को रिप्लेस करने की खबर पर जानें क्या बोलीं अलीशा पंवार

सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में 'कोमोलिका' का किरदार निभा रहीं हिना खान की रिप्लेसमेंट को लेकर पिछले दिनों से कई खबरें आ रही हैं। खबर थी कि हिना की जगह अलीशा पंवार इस शो में कोमोलिका...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 25 March 2019 04:55 PM
हमें फॉलो करें

सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में 'कोमोलिका' का किरदार निभा रहीं हिना खान की रिप्लेसमेंट को लेकर पिछले दिनों से कई खबरें आ रही हैं। खबर थी कि हिना की जगह अलीशा पंवार इस शो में कोमोलिका का किरदार निभाएंगी। अब हाल ही में अलीशा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब तक कुछ फाइनल नहीं होगा वो इस बारे में चुप ही रहेंगी।

वैसे बता दें कि हिना ने खुद सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की थी कि वो कसौटी जिंदगी की से 5-6 महीने का ब्रेक लेने वाली हैं क्योंकि वो अपनी अपकमिंग फिल्मों में बिजी होंगी। 

हिना के इस अनाउंसमेंट के बाद से ये खबरें आने लगी थीं कि हिना को इस शो से रिप्लेस कर दिया जाएगा। लेकिन जब इस बारे में हिना से पूछा गया तो उन्होंने कहा था, 'मैंने शो नहीं छोड़ा है। मैं अपनी फिल्मों के लिए मार्च के बाद एक ब्रेक ले रही हूं। मैंने अफवाहें सुनी हैं कि मुझे शो से रिप्लेस कर दिया जाएगा। जब मैंने निर्माताओं से पूछा तो उन्होंने कहा कि वे मुझे बदलने के बारे में सोच भी नहीं सकते'।

अब हिना की जगह अलीशा कोमोलिका का किरदार निभाएंगी या नहीं ये तो हमें शो के निर्माता ही बता सकते हैं। वैसे हिना अब जल्द ही बड़े पर्दे पर भी दिखने वाली हैं जिसके लिए वो कसौटी जिंदगी 2 से ब्रेक ले रही हैं।

ऐप पर पढ़ें