Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीafter divorce news raqesh bapat ridhi dogra attend a wedding reception together

तलाक की खबरों के बीच साथ नजर आया ये TV कपल, इस एक्ट्रेस की शादी में हुए शामिल

फेमस टीवी कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट (Raqesh Bapat-Ridhi Dogra) इन दिनों अपने तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, बीते कुछ महीनों से दोनों साथ में नहीं रह रहे है और जल्द ही दोनों तलाक ले...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 9 Feb 2019 06:59 PM
हमें फॉलो करें

फेमस टीवी कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट (Raqesh Bapat-Ridhi Dogra) इन दिनों अपने तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, बीते कुछ महीनों से दोनों साथ में नहीं रह रहे है और जल्द ही दोनों तलाक ले सकते हैं। हालांकि, इनके अलगाव की कोई खास वजह अब तक सामने नहीं आई है। दूसरी तरफ इस कपल के मुताबिक दोनों आज भी एक दूसरे से प्यार करते है लेकिन अब एक कपल के तौर पर साथ रह पाना इनके लिए नामुमकिन है। इसी बीच दोनों को एक शादी में साथ देखा गया, जहां दोनों ने खूब मस्ती की और एक-दूसरे के साथ कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

ब्रेकअप के बाद यूं टूटा नेहा कक्कड़ का दिल, दोबारा नहीं करना चाहतीं प्यार

'बा, बहू और बेबी' फेम बेनाफ की शादी में हुए शामिल...
ये दोनों टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी (बा, बहू और बेबी फेम) की शादी में एक साथ शामिल हुए है। बीती रात ही बेनाफ ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी थी। जहां कई जाने-माने टीवी सेलेब नजर आए। राकेश ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टा स्टोरी पर रिद्धि के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें रिद्धि और उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे है। 

 Raqesh Bapat, Ridhi Dogra, Raqesh Ridhi Divorce, Raqesh Ridhi Party,

बात की जाए बेनाफ की तो उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड नॉरमन होउ से शादी की है। बेनाफ और नॉरमन एक दूसरे को 9 साल से डेट कर रहे थे। बेनाफ की शादी में टीवी जगत की कई हस्तियां शरीक हुई थी और इस लिस्ट में शरद केलकर से लेकर कीर्ति केलकर के नाम शामिल है।

बता दें कि रिद्धि और राकेश की मुलाकात टीवी शो मर्यादा के सेट पर हुई थी। यहीं पर इनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार। दोनों की शादी को सात साल हो चुके हैं। 
 

ऐप पर पढ़ें