Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushant singh rajput sister shweta kirti says she had a vision that her brother is in kailasha parvat with lord shiva

सुशांत सिंह राजपूत की बहन बोलीं- मरने के 1 साल तक परेशान रही उसकी आत्मा, बताया अब कहां है भाई

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति काफी धार्मिक हैं। उनका दावा है कि वह सुशांत को महसूस करती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मरने के बाद उनके भाई अब कहां हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन बोलीं- मरने के 1 साल तक परेशान रही उसकी आत्मा, बताया अब कहां है भाई
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 05:12 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता ने काफी वक्त साधना में गुजारा। वह अपने भाई को खोने का दुख सह नहीं पा रही थीं तो विपसना से लेकर मेडिटेशन तक कई चीजों का सहारा लिया। श्वेता का कहना है कि सुशांत बहुत प्योर और स्ट्रॉन्ग आत्मा हैं। वह जब चाहें उन्हें अपनी मौजूदगी का अहसास करवा सकते हैं। उन्होंने कई ऐसी घटनाओं का भी जिक्र किया। बताया कि उन्होंने सुशांत को कैलाश में देखा। साथ ही यह भी बताया कि मौत के एक साल तक उनकी आत्मा परेशान थी।

बताया, शरीर छोड़कर कहां गए सुशांत

श्वेता सिंह कीर्ति को लोग सुशांत सिंह राजपूत की बहन के रूप में पहचानते हैं। वह अब राइटर भी बन चुकी हैं। उन्होंने Pain नाम की किताब लिखी है। इसमें अपनी साधना और भक्ति के अनुभव साझा किए हैं ताकि कोई अपनों से बिछड़ने के गम को सह सके। प्रीतिका राव के पॉडकास्ट में श्वेता ने सुशांत के बारे में भी बातें कीं। उन्होंने खुश होते हुए बताया कि उनका भाई अब कैलाश में है।

कैलाश पर खुश हैं सुशांत

श्वेता ने बताया, वह कैलाश में शिवजी के साथ है। वहां से सबको देखते रहते हैं। श्वेता ने बताया के सुशांत बहुत स्ट्रॉन्ग एनर्जी हैं और वह कैलाश पर कई सारी पॉजिटिव एनर्जीज से घिरे हैं। वह वहां बहुत खुश हैं। श्वेता ने बताया कि वह कभी कैलाश नहीं गईं हालांकि विजन में सुशांत उन्हें कैलाश में दिखे।
 

मरने के बाद बहन को डरा चुके हैं सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता ने बताई शॉकिंग घटना

बोलीं, पहले लगता था परेशान है

श्वेता ने यह भी कहा कि अपने निधन के एक साल बाद उन्हें अहसास हुआ था कि सुशांत कैलाश में हैं। श्वेता बोलीं, पहले मुझे लगता था कि वह परेशान हैं। बाद में लगा कि वह अच्छी जगह पर हैं। वह कैलाश में शिव के साथ हैं, खुश हैं लेकिन अभी भी वहां से सब कुछ देख रहे हैं। सुशांत सबके लिए पॉजिटिव एनर्जी भेज रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें