Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput sister appealed to CBI for justice said everyone needs to know

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की उम्मीद में बहन, कहा- सबको जानना है भाई के साथ क्या हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई से न्याय की गुहार लगाई है। श्वेता विदेश में रहती हैं और अभी भारत आई हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई जानना चाहता है कि उस दिन क्या हुआ था।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानSun, 4 Feb 2024 04:52 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन फैन्स उन्हें भूले नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर जितने ट्रेंड चलते हैं उतना किसी और सेलिब्रिटी के लिए नहीं देखा गया। इतने सालों बाद भी एक्टर की मौत की सच्चाई नहीं आ पाई है। मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सुशांत का परिवार लगातार न्याय की मांग करता रहा है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी किताब के लॉन्च के मौके पर कहा कि वो सभी जानना चाहते हैं कि आखिर उस दिन क्या हुआ था।

बहन ने न्याय की मांग की

श्वेता ने इंस्टैंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में कहा, 'हमें जानना है कि हमारे प्यार सुशांत के साथ क्या हुआ था। सबको जानना है और जब तक हम वो नहीं जानेंगे तब तक हममें से किसी को भी क्लोजर नहीं मिलना है इसलिए हमें सच का पता लगाना है। हमें न्याय के लिए आवाज उठाते रहना होगा। हमें सीबीआई को जांच करने के लिए कहते रहना होगा जिससे न्याय जल्दी मिले।'

सीबीआई कर रही मामले की जांच

सुशांत की मौत 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर पर हुई थी। परिवार वालों, फैन्स और फॉलोवर्स के लिए इस पर यकीन करना मुश्किल था। सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। सुशांत और रिया एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस मामले में एक्ट्रेस को जेल में भी रहना पड़ा और उनकी काफी ट्रोलिंग हुई। पहले सुशांत केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। फिर सीबीआई को केस ट्रांसफर कर दिया गया। जांच एजेंसी की फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है।

सुशांत ने बॉलीवुड में 'काई पो छे' से डेब्यू किया। उनकी मुख्य फिल्मों में 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'पीके', 'केदारनाथ', सोनचिरैया' और 'छिछोरे' है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें