Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunny deol tells how he got lahore 1947 at gadar 2 success party aamir khan offer him shooting is going to start on 12th

सनी देओल ने बताया आमिर खान ने गदर 2 पार्टी में कैसे दिया था लाहौर 1947 का ऑफर, इस डेट से शूटिंग शुरू

  • सनी देओल के फैन्स उनकी अगली फिल्म लाहौर 1947 थिएटर्स में देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच अपडेट आया है कि मूवी की शूटिंग 1

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 9 Feb 2024 01:19 PM
हमें फॉलो करें

गदर 2 के बाद सनी देओल के फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। उनकी कई फिल्मों के सीक्वल आने के कयास लग रहे हैं। इस बीच लाहौर 1947 की पुष्टि हो चुकी है। इस मूवी को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कास्ट अभी फाइनल नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि प्रीति जिंटा इस फिल्म में हो सकती हैं।

ऐसे मिली फिल्म

गदर 2 के सुपरहिट होते ही फिल्म लाहौर 1947 के चर्चे शुरू हो गए थे। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल 12 फरवरी से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर रहे हैं। शूटिंग की शुरुआत मुंबई से होगी। चर्चा है कि आमिर फिल्म में कैमियो में हो सकते हैं। हालांकि उनकी तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

ऐसे मिला था फिल्म का ऑफर

सनी देओल यह भी बता चुके हैं कि उन्हें लाहौर 1947 कैसे मिली। उन्होंने बताया कि आमिर खान गदर 2 की सक्सेस पार्टी में आए थे। वहां पर उन्होंने सनी देओल से फिल्म के लिए बात की और बताया कि वह ये फिल्म करना चाहते हैं। सनी ने बताया था कि आमिर से फिल्म के बारे में सुनकर उनकी रुचि बढ़ी और उन्होंने इस पर और बात करने के लिए हामी भर दी। कुछ दिन बाद सनी देओल आमिर खान से मिले। इसके बाद फिल्म पर काम शुरू हो गया।

फिल्म की कास्ट

फिल्म के बारे में बात करें तो खबरें हैं कि यह काफी ग्रैंड लेवल पर बन रही है। एआर रहमान और जावेद अख्तर भी फिल्म का हिस्सा हैं। आमिर खान प्रोड्यूसर और राज कुमार संतोषी फिल्म के डायरेक्टर होंगे। सनी देओल लीड एक्टर हैं। प्रीति उनकी हिरोइन हो सकती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें