फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनZwigato Trailer: रेटिंग, इंसेंटिव... डिलीवरी ब्वॉय की जद्दोजहद, कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Zwigato Trailer: रेटिंग, इंसेंटिव... डिलीवरी ब्वॉय की जद्दोजहद, कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कपिल शर्मा फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में हैं। ‘ज्विगाटो‘ का निर्देशन नंदिता दास ने किया है। कपिल के अलावा इसमें मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी हैं।

Zwigato Trailer: रेटिंग, इंसेंटिव... डिलीवरी ब्वॉय की जद्दोजहद, कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 19 Sep 2022 03:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Zwigato trailer released: टीवी पर सभी को जमकर हंसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो‘ (Zwigato) के जरिए अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कपिल शर्मा फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में हैं। ‘ज्विगाटो‘ का निर्देशन नंदिता दास ने किया है। कपिल के अलावा इसमें मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी हैं जो उनकी पत्नी बनी हैं। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में टोरंटो इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था।

अलग रूप में दिखे कपिल शर्मा


फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका कर रहे हैं, जो अपने परिवार को एक अच्छी जिंदगी देने के लिए रोजमर्रा की समस्याओं से जूझ रहा है। 1.39 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत ऊंची बिल्डिंग से होती है जहां कपिल पिज्जा लेकर पहुंचते हैं। ट्रेलर के एक सीन में दिखाया जाता है कि बिल्डिंग की लिफ्ट से  डिलीवरी ब्वॉय का जाना मना है तो वह सीढ़ियों से ऊपर  जाते हैं। जिस घर में उनकी डिलीवरी है वहां एक आदमी शराब के नशे में लेटा हुआ है।

परिवार की समस्याओं से जूझते


कपिल के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं जिनसे वो कहते हैं कि वो आज ज्यादा डिलीवरी करेंगे। परिवार की मुश्किलें तब और बढ़ जाती हैं जब शहाना परिवार के सपोर्ट के लिए काम करना शुरू करती हैं। ट्रेलर में मजदूरों की समस्याओं की भी झलक मिलती है।

कपिल ने शेयर किया ट्रेलर


कपिल शर्मा ने ट्रेलर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद, ज्विगाटो अब बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिल जीतने की तैयारी में है। यहां देखिए ज्विगाटो का इंटरनेशनल ट्रेलर।‘ 
 

क्या है कहानी


‘ज्विगाटो‘ की कहानी आधिकारिक रूप से बताया गया है कि ‘एक एक्स फ्लोर मैनेजर है जिसकी जॉब पैनडेमिक के दौरान चली जाती है। तब वह फूड डिलीवरी राइडर का काम करता है, वह रेटिंग और इंसेंटिव से जूझता है। परिवार को आर्थिक रूप से मदद करने के लिए उसकी होममेकर पत्नी अलग-अलग काम का पता लगाना शुरू करती है।‘

कपिल की फिल्म का प्रीमियर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा जो इस साल 5 से 14 अक्टूबर तक होने वाला है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।