DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Zoya Akhtar बना रही हैं Made In Heaven Season 2, जल्द होगा लॉन्च, पाइपलाइन में हैं इनकी ये दो फिल्में

फिल्म निर्माता जोया अख्तर (Zoya Akhtar) अपनी निर्देशित फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि किसी फिल्म को बनाने के दौरान एक फिल्मकार को कभी भी इसके निष्कर्ष पर ध्यान नहीं देना चाहिए बल्कि फिल्म को तैयार करने की प्रक्रिया का आनंद लेना चाहिए।

आईएएनएस के मुताबिक साल 2019 की शुरुआत जोया के लिए अच्छी रही। उनकी फिल्म 'गली ब्वॉय' और डिजिटल वेब सीरीज 'मेड इन हेवेन' (Made In Heaven) को दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

Shahid Kapoor संग पत्नी Mira ने शेयर की PHOTO, हॉलिडे के लिए गए हुए हैं Spain

दिल्ली में खत्म की मेघना गुलजार ने फिल्म 'छपाक' की शूटिंग, सामने आया PHOTO

रविवार को आयोजित हुए क्रिटीक्स चॉइस फिल्म अवार्ड (Critics Choice Film Award) समारोह के पहले भाग में जोया ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि शुरुआत अच्छी रही। अभी 'मेड इन हेवेन' सीजन 2 को बनाने की तैयारी चल रही है। हम एक और शो पर भी काम कर रहे हैं। दो अलग निर्देशकों के साथ दो फीचर फिल्म पर भी काम जारी है और मेरी और रीमा कागती की अगली फिल्म की तैयारी भी चल रही है। इस एक्शन फिल्म को लिखने का काम अभी हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar) on

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) द्वारा अभिनीत फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) की सफलता के बारे में जोया कहती हैं कि जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खरी उतरती है और उसे प्रशंसा मिलती है तो अच्छा लगता है। 

जोया आगे कहती हैं कि मेरा ऐसा मानना है कि आपको वही करना चाहिए, जिस पर आपको यकीन हो। इसे पूरी ईमानदारी और सच्चाई के साथ करना चाहिए। इसके बाद जो भी होता है वह अच्छे के लिए ही होता है। निष्कर्ष के बारे में सोचने के बजाय काम का आनंद लेना चाहिए।

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह 'गली ब्वॉय' के  सीक्वेल बनाने के बारे में सोच रही है? तो इस सवाल पर जोया का जवाब था, देखते हैं क्या होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:zoya akhtars made in heaven season 2 is going to launch soon two new films of zoya khtar