Hindi NewsEntertainment NewsZoya Akhtar raised questions on media on nepotism why only spoke about 3 kids

'द आर्चीज के केवल 3 बच्चों की चर्चा क्यों?', नेपोटिज्म पर जोया अख्तर ने मीडिया से ही दाग दिए सवाल

फिल्म द आर्चीज से 3 स्टारकिड सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा डेब्यू करेंगे। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद नेपोटिज्म को लेकर चर्चाएं होने लगीं। अब जोया अख्तर ने उन सवालों के जवाब दिए हैं।

'द आर्चीज के केवल 3 बच्चों की चर्चा क्यों?', नेपोटिज्म पर जोया अख्तर ने मीडिया से ही दाग दिए सवाल
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 14 Nov 2023 09:21 PM
हमें फॉलो करें

जब भी किसी स्टारकिड की फिल्म आने वाली होती है नेपोटिज्म का सवाल फिर से जोर पकड़ने लगता है। जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सुहाना खान, खुशी खपूर और अगस्त्य नंदा सहित अन्य हैं। फिल्म के ऐलान के साथ ही स्टारकिड को लेकर चर्चा होने लगी। अब जोया अख्तर ने इसका तगड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कास्ट को लेकर वह कोई दबाव में नहीं थीं। फिल्म में 7 बच्चे हैं लेकिन चर्चा केवल 3 की ही क्यों हो रही है।

मीडिया पर साधा निशाना
जोया अख्तर ने मीडिया पर निशाना साधा कि केवल स्टारकिड्स के बारे में लिखा जा रहा है। फिल्म कैम्पियन के साथ इंटरव्यू में उन्होंने 'द आर्चीज' के कास्ट को लेकर कहा, 'जो चीज मुझे इंट्रेस्टिंग लगी वह यह थी कि पोस्टर पर 7 बच्चे थे। नेटफ्लिक्स और टाइगर बेबी प्रोडक्शंस ने उस पोस्टर पर साथ बच्चों को रखा और मीडिया ने केवल 3 (सुहाना, अगस्त्य और खुशी) के बारे में बात की। और फिर वे हमसे नेपोटिज्म के बारे में पूछते हैं। दरअसल आप ही बाकी 4 पर ध्यान नहीं दे रहे। यह देखकर दिल टूट गया। आप हमसे पूछने वाले कौन होते हैं? हमने 7 बच्चों को वहां रखा। आपने 4 को नजरअंदाज कर दिया। माफ करिएगा। यह आपकी प्रॉब्लम है।'

लोगों के सवाल पर दिया ये जवाब
फिल्ममेकर रीमा कागती ने आगे कहा, 'मेरे पास बहुत से लोग आए जो कहते हैं, आपने तीन स्टारकिड्स को कास्ट कर लिया। तब मैं कहती हूं लेकिन ट्रेलर में 7 बच्चे थे। क्या आप अन्य 4 का नाम जानते हैं? क्या आपने उन्हें देखना चाहा? क्योंकि हम उन्हें लेकर काफी एक्साइटेड हैं। असल में जो हुआ वह बाकी चारों और तीनों (सुहाना, खुशी और अगस्त्य) के लिए काफी दुखद था। 

कब रिलीज होगी फिल्म
'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में सुहाना, खुशी, अगस्त्य के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा हैं। फिल्म अमेरिकन कॉमिक बुक सीरीज पर आधारित है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें