DA Image
8 जुलाई, 2020|4:29|IST

अगली स्टोरी

जोया मोरानी ने एक बार फिर दान किया प्लाज्मा, फैंस कर रहे हैं तारीफ

zoa morani

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी और एक्ट्रेस जोया मोरानी कोरोना वायरस से स्वस्थ होने के लगभग एक महीने बाद महामारी से संक्रमित लोगों की मदद करने का फैसला करते हुए अपना प्लाजमा डोनेट करने की बात थी। हालांकि उन्होंने स्वस्थ होने के बाद अपना ब्लड डोनेट किया था, अब उन्होंने एक बार फिर से अपना ब्लड डोनेट कर वाहवाही लूट रही हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से की है।  

अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' की टीम के साथ सुबह-सुबह वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए स्क्रिप्ट पर की चर्चा

जोया मोरानी ने अपनी सेकेंड ब्लड डोनेशन की जानकारी देते हुए लिखा कि प्लाज्मा डोनेशन राउंड सेकेंड। पिछली बार की मदद के चलते एक मरीज ICU से बाहर हो गया था। ऐसे में उम्मीद करें की हर वो मरीज जो कोरोना से ठीक हुआ है वो आकर ब्लड डोनेट करें, जिससे आप दूसरे की मदद कर सकेंगे।

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर, कहा- चलो घर छोड़ आऊं

गौरतलब है कि देश में कोरोना से पीड़ित गंभीर मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा थेरपी का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे में जो भी लोग कोरोना से ठीक होकर लौटे हैं उन सभी से प्लाज्मा थेरेपी के लिए ब्लड डोनेट करने की मांग होती रही है। ऐसे में जोया दूसरी बार अपना प्लाज्मा डोनेट करने पहुंची है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस जोया मोरानी के इस कदम की लोग खूब सराहना कर रहे हैं। जोया मोरानी के साथ-साथ उनकी बहन शजा मोरानी अप्रैल में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। ठीक होने के बाद उन्हें पिछले माह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:zoa morani Plasma donation round 2 says Last time it helped get a patient out of ICU