Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Zero posters release before shah rukh birthday and SRK and Anushka Katrina promise an emotionally

Zero posters: अनुष्का शर्मा के साथ मस्ती तो कैटरीना कैफ के साथ ये काम कर रहे हैं शाहरूख खान

बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के बीच शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के जन्मदिन पर यानी 2 नंवबर को रिलीज होगा। इसी बीच...

Zero posters: अनुष्का शर्मा के साथ मस्ती तो कैटरीना कैफ के साथ ये काम कर रहे हैं शाहरूख खान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 1 Nov 2018 07:21 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के बीच शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के जन्मदिन पर यानी 2 नंवबर को रिलीज होगा। इसी बीच शाहरुख खान के जन्मदिन से एक पहले ही ' जीरो ' का  दो पोस्टर सामने आ गया है। बता दें कि एक पोस्टर में शाहरूख खान अनुष्का शर्मा एक साथ नजर आ रहे हैं। दूसरे पोस्टर में कैटरीना कैफ-शाहरुख नजर आ रहे हैं। 

फिल्म के एक पोस्टर में शाहरूख खान अनुष्का शर्मा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में अनुष्का शर्मा व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं जबकि शाहरूख खान व्हीलचेयर के हैंडल पर बैठे नजर आ रहे हैं।  पोस्टर का बैकग्रॉउंड दिल्ली के कनॉट प्लेस का लग रहा है।  पोस्टर से एक बात तो साफ है कि फिल्म में अनुष्का शर्मा अपाहिज लड़की की भूमिका में होंगी, जबकि शाहरूख खान एक बौने के रोल में नजर आने वाले गैं। इससे पहले भी इस फिल्म को एक पोस्टर सामने आया था जो सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटोर रहा था।  इससे पहले इन दोनों को फिल्म रब में  एक साथ देखा गया था।

पोस्टर के साथ इस फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के किरदारों का थोड़ा हिंट भी दे दिया है। पोस्टर शेयर करते हुए  डायरेक्टर ने लिखा है कि जिंदगी में दुख रहने के कई कारण हैं, लेकिन खुश रहने के लिए बस एक ही वजह है... जब कोई प्यार से कहे कि हंस दो, तो हंस दो... मेरी कहानी का हंसता हुआ चेहरा..

 

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 31, 2018

वहीं शाहरुख खान ने दोनों  पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी एक ही तो है। दूसरे पोस्टर में जिसमें कैटरीना कैफ उन्हें किस करने की कोशिश करती हुई नजर आ ही हैं। इस पोस्टर का कैप्शन शाहरुख कुछ इस तरह से दिया है..सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने तो चांद को करीब से देखा है।  

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 31, 2018

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें