Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Zeenat aman reality show rupali Suri will be seen with her

जीनत अमान संग काम करना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, पूरा हुआ सपना

अभिनेत्री रूपाली सूरी का कहना है कि दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ एक शीर्षकहीन वेब शो में काम करना किसी सपने के सच होने के जैसा है। आईएएनएस के मुताबिक 'इनसाइड ऐज' की इस अभिनेत्री ने वेब...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 23 June 2019 11:51 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री रूपाली सूरी का कहना है कि दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ एक शीर्षकहीन वेब शो में काम करना किसी सपने के सच होने के जैसा है। आईएएनएस के मुताबिक 'इनसाइड ऐज' की इस अभिनेत्री ने वेब शो की शूटिंग पूरी कर ली हैं।

रूपाली ने एक बयान में कहा कि मशहूर अभिनेत्री जीनत जी के साथ काम करना किसी सपने के सच होने के जैसा था। वह प्यारी और रमणीय हैं। सेट पर अपने आसपास उनके होने से मजा आता था। मैं खुश हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

यह शो इस साल के अंत तक रिलीज होगा। रूपाली निर्देशक भारत दभोलकर के हास्य व्यंग्य में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के किरदार को थोड़े अलग ढंग से निभा चुकी हैं। आने वाले समय में रूपाली एक अंग्रेजी फिल्म 'डैड होल्ड माई हैंड' में भी नजर आने वाली हैं।

ये भी देखेंः

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें