फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'मिथ्या' से भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी का ओटीटी डेब्यू, हुमा कुरैशी का मिला साथ

'मिथ्या' से भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी का ओटीटी डेब्यू, हुमा कुरैशी का मिला साथ

ओटीटी के बूम के साथ ही एक ओर जहां दर्शकों को ढेर सारा कंटेंट मिलने लगा है तो वहीं दूसरी ओर एक्टर्स को भी नया करने का मौका मिलने लगा है। इसके साथ ही स्टार किड्स भी अब सीधे डिजिटल माध्यम से ही डेब्यू...

'मिथ्या' से भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी का ओटीटी डेब्यू, हुमा कुरैशी का मिला साथ
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 28 Jan 2022 10:42 PM

इस खबर को सुनें

ओटीटी के बूम के साथ ही एक ओर जहां दर्शकों को ढेर सारा कंटेंट मिलने लगा है तो वहीं दूसरी ओर एक्टर्स को भी नया करने का मौका मिलने लगा है। इसके साथ ही स्टार किड्स भी अब सीधे डिजिटल माध्यम से ही डेब्यू करने लगे हैं। इस लिस्ट में नया नाम अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) की बेटी अवंतिका दासानी (Avantika Dassani) का है। अवंतिका जी5 (Zee5) की अपकमिंग वेब सीरीज मिथ्या (Mithya) से डेब्यू करने को तैयार हैं, जहां उनके साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) नजर आएंगी।

क्या है कहानी
रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित, 6-भाग की सीरीज 'मिथ्या' में हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी की मुख्य भूमिका के साथ परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी अहम किरदार में नज़र आएंगे। मिथ्या एक हिंदी साहित्य प्रोफेसर जूही के बीच विवादित संबंधों के माध्यम से नेविगेट करती है, जिसे हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी द्वारा अभिनीत उनकी छात्रा रिया द्वारा निभाया गया है। 

'चीट' का है रूपांतरण
क्लासरूम कॉन्फ्लिक्ट से शुरू हुई यह लड़ाई जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो जाती है, जिससे दो महिलाओं के बीच एक प्रतिकूल मनोवैज्ञानिक लड़ाई शुरू हो जाती है, जिसके घातक परिणाम देखने मिलते है और चौंकाने वाले खुलासे होते हैं। बता दें कि 'मिथ्या' 2019 की सीरीज 'चीट' का एक मूल रूपांतरण है जिसके जरिए अवंतिका दासानी डेब्यू कर रही हैं, वह अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी और अभिनेता अभिमन्यु दासानी की बहन है।

क्या बोले निर्देशक
सीरीज के बारे में रोहन सिप्पी ने साझा किया, "मिथ्या एक पल्पी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो मानव दिमाग में उतरती है। उम्मीद है कि यह आपको झकझोर कर रख देगी, दिमाग हिल जाएगा और सीरीज आपको उत्साहित कर देगी। एक प्रिय मित्र गोल्डी बहल और रोज़ के साथ काम करना और प्रतिभाशाली अभिनेताओं, लेखकों, तकनीशियनों की महान टीम के साथ सहयोग करना और काम करना खुशी की बात है।"

epaper