DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनEXCLUSIVE: शाहरुख खान से कंगना रनौत तक, सेलेब्स को एक शब्द में तापसी पन्नू ने किया बयां, जानें 'रश्मि रॉकेट' एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

EXCLUSIVE: शाहरुख खान से कंगना रनौत तक, सेलेब्स को एक शब्द में तापसी पन्नू ने किया बयां, जानें 'रश्मि रॉकेट' एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अविनाश सिंह पाल, हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 08 Oct 2021 09:29 PM
EXCLUSIVE: शाहरुख खान से कंगना रनौत तक, सेलेब्स को एक शब्द में तापसी पन्नू ने किया बयां, जानें 'रश्मि रॉकेट' एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिन्होंने अपनी दम पर अपने लिए बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बना लिया है। तापसी पन्नू जल्दी ही फिल्म रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket) में नजर आएंगी। 'रश्मि रॉकेट', 15 अक्टूबर को जी5 (Zee5) पर रिलीज होगी और फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले तापसी ने की हिन्दुस्तान के साथ खास बातचीत और दिए कई सवालों के जवाब।

बतौर एक्ट्रेस 'रश्मि रॉकेट' में सबसे ज्यादा चैलेंजिंग सीन कौनसा था?
इस फिल्म के लिए दो बेसिक चैलेंज थे, एक था कि फिल्म की शुरुआत से पहले ऐसा फिजीक बना लूं कि स्प्रिंटर लगूं, जो एक बहुत बड़ा चैलेंज था। वहीं दूसरा मेरा लॉकर रूम का क्लाइमैक्स सीन था। सिर्फ चैलेंजिंग ही नहीं, बल्कि ये एक ऐसा सीन था, जिसकी वजह से मेरा दिल स्क्रिप्ट पर आ गया था और मैं फिल्म करने के लिए बेताब हो गई थी।

'रश्मि रॉकेट' एक अलग मुद्दे को दर्शाती है, जिस पर अभी तक कुछ मुख्य रूप से देखने को मिला नहीं, ऐसे में जब आपको फिल्म ऑफर हुई तो पहला रिएक्शन क्या था? 
डिसपॉइंटमेंट था कि मैं इतना स्पोर्ट्स फॉलो करती हूं, लेकिन उसके बाद भी मुझे ये बात मालूम नहीं थी। उससे ज्यादा डिसपॉइंटमेंट था कि ऐसा कुछ हो रहा है, जो सिर्फ फीमेल एथलीट्स के साथ हो रहा है। इसके बाद ये मंशा हुई कि क्यों न मैं ही ऐसा जरिया बन जाऊं, जो इस मुद्दे को उठाए। जीत के लिए, मेडल्स के लिए हम सभी बेताब रहते हैं, लेकिन ये वाली साइड भी एक होती है, जहां क्या कुछ जद्दोजहद होती है, जरा वो भी दिखा देते हैं।

'रश्मि रॉकेट' में आपके फिजीक के लिए आपको शुरू में काफी ट्रोल किया गया, लेकिन फिल्म देखकर समझ आता है कि ये ट्रोलिंग आपके लिए कॉम्पलीमेंट थी। इस पर क्या कहेंगी?
ये सच में मेरे लिए कॉम्लीमेंट है कि ऐसी धारणा वाले लागों को टारगेट कर सकूं। लेकिन ऐसे लोगों ने मेरा काम आसान कर दिया कि वो खुद ही आगे आ गए। इन ट्रोलर्स की वजह से मेरा काम आसान हो गया क्योंकि वो खुद सामने आ गए और मुझे ऐसे लोगों को ढूंढना नहीं पड़ा।

तापसी पन्नू के बारे में एक ऐसी बात जो आप चाहती हैं, पूरी दुनिया को पता हो?
मैं उतनी सीरियस हूं नहीं, जितना लोग मुझे समझते हैं।

तापसी, रॉबर्ट डाउन जूनियर का रिप्लाई आया क्या?
नहीं, अभी तक तो नहीं आया है। दरअसल मैंने सिर्फ एक ही बार उन्हें मैसेज किया था और उस बात को करीब 2 साल हो गए हैं।

इन बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर आपके जेहन में आना वाला पहला शब्द क्या होगा?
विक्रांत मैसी:
वनीला
सलमान खान: दबंग
रणवीर सिंह: कलरफुल
दीपिका पादुकोण: एलिगेंट
कंगना रनौत: फायर
शाहरुख खान: सुपरस्टार, सेंस ऑफ ह्यूमर
अमिताभ बच्चन: मेरे सबसे कूल को स्टार
सोनम कपूर: फैशन इंस्टा
स्वरा भास्कर: साहसी
तापसी पन्नू: अनप्रिडिक्टेबल (unpredictable), मुझे भी नहीं पता होता है कि मैं क्या करने वाली हूं।

कोई ऐसा किरदार जो आप निभाना चाहती हूं?
जी हां मैं तो मार्वेल की एवेंजर्स फिल्म करना चाहती हूं। 

आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स क्या हैं?
लूप लपेटा, दो बारा, शाबाश मिट्ठू, ब्लर और 'वो लड़की हैं कहां'।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें