Sunday, January 16, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनEXCLUSIVE: बरखा सिंह और अमोल पराशर ने खोले राज, एक्टर को मिले इतने प्रपोजल तो एक्ट्रेस का लड़कों ने किया था पीछा

EXCLUSIVE: बरखा सिंह और अमोल पराशर ने खोले राज, एक्टर को मिले इतने प्रपोजल तो एक्ट्रेस का लड़कों ने किया था पीछा

अविनाश सिंह पाल, हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 14 Jan 2022 03:57 PM
EXCLUSIVE: बरखा सिंह और अमोल पराशर ने खोले राज, एक्टर को मिले इतने प्रपोजल तो एक्ट्रेस का लड़कों ने किया था पीछा

जी5 (ZEE5) पर 21 जनवरी को 36 फार्महाउस (36 Farmhouse) रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में अभिनेता अमोल पराशर (Amol Parashar) और एक्ट्रेस बरखा सिंह (Barkha Singh) भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले अमोल और बरखा ने हिंदुस्तान में अविनाश पाल से खास बातचीत की। इंटरव्यू में अमोल और बरखा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ के किस्सों का जिक्र किया।

36 फार्महाउस में क्या हैं आपके किरदार और क्या वजह रही इनको हां कहने की?
अमोल:
कहानी, कौन लोग इस में जुड़े हैं और कौन इस कहानी को कह रहा है... इन ही वजहों से किसी भी किरदार को चुनता हूं। 36 फार्महाउस में ये सभी बातें फिट हो रही हैं, तो हां कह दिया। फिल्म में मैं मास्टर जी का किरदार निभा रहा हूं।
बरखा: आप जब भी कोई प्रोजेक्ट चुनते हैं तो स्टोरी के साथ ही जरूरी होता है कि कौन आपके साथी हैं। फिर जब सुभाष घई जी के ऑफिस से कॉल आया तो उनको शायद ही कोई मना कर सकता हो।

फिल्म में विजय राज और संजय मिश्रा जैसे दिग्गज स्टार्स भी हैं, उनके साथ काम करने का एक्सीपीरियंस कैसा रहा? शूटिंग सेट पर कैसा माहौल रहता था?
अमोल:
दरअसल फिल्म की कहानी ऐसी है कि हम सभी एक साथ एक फार्महाउस में थे। हम सभी खूब चिल करते थे और एक्सपीरियंस अच्छा था।
बरखा: सभी काफी फ्रेंडली थे और मुझे लगता है कि ये घई सर का कल्चर है कि सभी शूट के बाद साथ में बैठें और वक्त बिताएं।

अमोल, आप किसी भी किरदार में ढलने के लिए क्या कुछ मेहनत करते हैं?
इस बारे में तो मैं भी कुछ श्योर नहीं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने हाल ही में एक मैसेज किया था, जिसे मैं कहना चाहता था कि मैं पराशर मैथेड यूज करता हूं। मैं हमेशा नया काम और नए लोगों के साथ काम करना चाहता हूं, ताकि कुछ न कुछ सीखता रहूं। रिस्क लेता हूं।

बरखा, एक्टिंग वर्ल्ड में आने की शुरुआती कहानी क्या रही? पहला रोल कैसे मिला?
मैंने प्रोफेशनली तो कॉलेज के बाद से ही काम शुरू किया। उस वक्त मेरे पास एक बड़ी कंपनी से अच्छा ऑफर था, जो कैंपस से प्लेसमेंट था और साथ ही साथ मेरे पास एक टीवी शो से भी ऑफर था। मैं कंफ्यूज थी, लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैंने हमेशा इस काम को एन्जॉय किया है तो एक बार कोशिश करते हैं। बस फिर ये सफर शुरू हो गया।

आपके इंस्टा पर कई कमेंट्स ऐसे होते है, जहां फैन्स आपको लव यू- लव यू कहते हैं, रियल लाइफ में कभी कुछ ऐसा हुआ?
एक्चुली ये कई बार हुआ है। एक बार मैं कनाडा में शूट कर रही थी और अपनी इंस्टा स्टोरी पर रियल लोकेशन्स के पोस्ट कर रही थी, तो कुछ देर बाद वहां कई लोग आ गए। उन में से दो लड़के फिर मुझे हर लोकेशन पर दिखने लगे। जब मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि मेरी इंस्टा स्टोरी देखकर वो मुझे फॉलो कर रहे थे। इसके बाद से मैंने ऐसा करना बंद कर दिया और अब मैं इंस्टा स्टोरी पर भी एक दिन बाद पोस्ट करती हूं।

अमोल, टीवीएफ ट्रिपलिंग का नया सीजन कब आ रहा है? या बतौर 'चितवन शर्मा' कोई सोलो सीरीज लाने का इरादा?  
ट्रिपलिंग का तीसरा सीजन तो उम्मीद करता हूं कि इस साल ही आ जाएगा। बाकी रही सिर्फ चितवन की सीरीज की बात तो मुझे लगता कि शायद कोई किरदार अच्छा लगता है तो उसके आस पास के किरदारों की वजह से... शायद सिर्फ अकेला किरदार ऐसा न कर सके। फ्रेंड्स और जोई इसका उदाहरण है।

36 फार्महाउस के बाद अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ?
बरखा: 2022 काफी अच्छा रहेगा, 2021 में कई शूट्स किए हैं, लेकिन अभी तक ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है तो शायद मेरा कहना सही नहीं होगा। हां वूट सिलेक्ट पर एक अभिषेक बनर्जी के साथ एक प्रोजेक्ट है, जिसका ऐलान हो चुका है।
अमोल: कुछ प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन अभी अनाउंस नहीं कर सकते हैं, क्योंकि ऑफिशियल ऐलान नहीं कर सकते हैं। ये काम अब मीडियम्स या प्रोड्यूसर कर रहे हैं। बाकी ट्रिपलिंग 3 तो इस साल आ ही जाएगा, ऐसी उम्मीद है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें