DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'आफत-ए-इश्क' का ट्रेलर रिलीज, क्या लल्लो बनीं नेहा शर्मा को मिलेगा प्यार?

'आफत-ए-इश्क' का ट्रेलर रिलीज, क्या लल्लो बनीं नेहा शर्मा को मिलेगा प्यार?

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 18 Oct 2021 09:46 PM
'आफत-ए-इश्क' का ट्रेलर रिलीज, क्या लल्लो बनीं नेहा शर्मा को मिलेगा प्यार?

नेहा शर्मा (Neha Sharma) स्टारर जी5 की अपकमिंग फिल्म 'आफत-ए-इश्क' (Aafat E Ishq) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में नेहा के साथ ही नमित दास, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल और इला अरुण जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'आफत-ए-इश्क' का प्रीमियर 29 अक्टूबर को ज़ी5 (ZEE5) पर होगा।

क्या है ट्रेलर
ट्रेलर में नेहा शर्मा को लल्लो के रूप में पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है, जो सच्चे प्यार की तलाश में है। हालांकि, वह कई मौतों के बाद खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाती है। लल्लो को विश्वास हो गया कि वह भी शापित है क्योंकि उसके सभी प्रेमी भयानक दुर्घटनाओं में मरने लगते हैं। अब पता यह लगाना है कि क्या लल्लो को अपनी फेयरी टेल लव स्टोरी मिलेगी या वह अकेले और प्रेमहीन ही पृथ्वी पर घूमने के लिए शापित है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

हंगेरियन फिल्म का रीमेक
बता दें कि जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित, 'आफत-ए-इश्क' अलौकिक तत्वों के साथ एक डार्क ड्रामा है और एक अजीब ट्विस्ट से भरपूर है। यह हंगेरियन फिल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का आधिकारिक रीमेक है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी सफलता थी और विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीत चुकी है।

निर्देशक का क्या है कहना
इस बारे में निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी कहते हैं, 'आफत-ए-इश्क 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का मेरा इंडियन वर्शन है। मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं कि आफत-ए-इश्क एक रूपांतरण है और रीमेक नहीं है। कुछ नए ट्विस्ट के साथ एक रिबूट, इलेक्ट्रिक ओरिजनल म्यूजिक और छोटे शहर से मज़ेदार भारतीय कैरेक्टर्स से लैस है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों की कल्पना पर खरी उतरेगी और उनका मनोरंजन करने में सफल होगी, कुछ ऐसा जिसकी हम सभी को जरूरत है क्योंकि हम धीरे-धीरे एक विनाशकारी महामारी से उभर रहे हैं।'

नेहा का क्या है कहना
इसके साथ ही अभिनेत्री नेहा शर्मा ने साझा किया, मेरा करैक्टर लल्लो मेरे द्वारा निभाए गए पहले कोई भी किरदार से बहुत अलग है। लल्लो भारत के एक छोटे से शहर से हैं, इसलिए मुझे स्थानीय बोली और हिंदी भाषा को सही करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मुझे एक मेकओवर से भी गुजरना पड़ा क्योंकि मैं पूरी तरह से डी-ग्लैम भूमिका में नजर आऊंगी। हालांकि, यह निभाए जाने वाले सबसे संतोषजनक पात्रों में से एक था क्योंकि लल्लो बेहद अनोखी है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें