DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  EXCLUSIVE: कॉलेज रैगिंग में विक्रांत मैसी के साथ हुआ था ये काम, कृति खरबंदा बोलीं- 'कॉमेंट सेक्शन में आपने नोटिस किया होगा कि...'
मनोरंजन

EXCLUSIVE: कॉलेज रैगिंग में विक्रांत मैसी के साथ हुआ था ये काम, कृति खरबंदा बोलीं- 'कॉमेंट सेक्शन में आपने नोटिस किया होगा कि...'

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Thu, 22 Jul 2021 04:07 PM
EXCLUSIVE: कॉलेज रैगिंग में विक्रांत मैसी के साथ हुआ था ये काम, कृति खरबंदा बोलीं- 'कॉमेंट सेक्शन में आपने नोटिस किया होगा कि...'

देवांशु सिंह निर्देशित फिल्म '14 फेरे' में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। 14 फेरे, 23 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले देवांशु सिंह, कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी ने हिन्दुस्तान के साथ खास बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए। 

'14 फेरे' के बारे में कुछ बताइए?
देवांशु सिंह:
जैसा कि आप नाम से समझ रहे हैं, दो शादियां हैं। शादी में जो भी होता है, खुशी- दुख, टांग खींचना, हंसी मजाक, रोना... आपको अगर डबल धमाका मिले, तो वो 14 फेरे होती है। फिल्म की कहानी संजय और अदिति की है, जो शादी करना चाहते हैं, लेकिन किसी वजह से ये आसान नहीं है। आग का दरिया है, डूब के जाना है। ऐसे में परिवार की खुशी के लिए ये लोग ऐसा दो बार करते हैं।

कभी आपके साथ कॉलेज में रैगिंग हुई है.. आपके कॉलेज का एक्सपीरियंस कैसा रहा?
कृति:
मैं तो बमुश्किल कॉलेज गई थी, 5-6 महीने के बाद मैंने फुल टाइम एक्टिंग शुरू कर दी थी। मुझे ऐसा मौका नहीं मिला, लेकिन अगर मिला भी होता तो शायद मेरी कोई रैगिंग नहीं कर पाता। लोग काफी डरते हैं मुझसे।

विक्रांत: मेरी बाकायदा रैगिंग हुई थी, मुझे डांस करवाया गया था। गर्मियों की छुट्टियों और कॉलेज के गैप में ही मैंने शामक डावर के इंस्टीट्यूट में काम करना शुरू कर दिया था। तो वहां पता लगा कि एक लड़का आया है, जो शामक का डांसर है.. तो उसको नचाओ। मेरे को शामक डावर के गाने 'मोहब्बत कर ले' पर साढ़े चार मिनट नचाया था। हालांकि आज वही लोग मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं।

विक्रांत, आप किरदारों को कैसे चुनते हैं? क्या पैमान है आपका?
मेर लिए सबसे पहले कहानी मैटर करती है। मैं नरेशन नहीं लेता हूं, क्योंकि वो बहुत मिसलीडिंग होते हैं। मैं कहानी पढ़ता हूं और अगर मुझे बतौर रीडर वो स्ट्राइक करती है तो फिर मैं उसके लिए आगे बढ़ता हूं। इसके साथ ही कई और परमुटेशन और कॉम्बिनेशन होते हैं। इसके साथ ही मुझे लगता है कि बतौर अभिनेता भी मेरे लिए कुछ चैलेंज होना चाहिए। मैं हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहना चाहता हूं।

कृति, आप हिंदी के साथ ही अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, क्या अंतर महसूस करती हैं?
नहीं, मुझे लगता है कि सभी अच्छी फिल्में बनाना चाहते हैं, अगर कुछ कॉमन है तो यही है। सब पैशनेट हैं और चाहते हैं कि अच्छी फिल्में बनाएं। मैं खुद को काफी लकी मानती हूं कि मैंने जिनके भी साथ काम किया, हमेशा अच्छा एक्सपीरियंस रहा है।

विक्रांत, सगाई तो हो गई... शादी वाली गुड न्यूज कब तक मिल सकती है?
पता नहीं सर, अभी तो काम कर रहे हैं, लेकिन जब होगी तो आपको पता लग जाएगा।

कृति, आपकी शादी का भी फैन्स को काफी इंतजार है। सोशल मीडिया पर भी आपके पोस्ट्स के कमेंट सेक्शन में ये सवाल कई फैन्स पूछते हैं। आपकी शादी की गुड न्यूज कब मिल सकती है?
कॉमेंट सेक्शन में आपने नोटिस किया होगा कि मैंने उस सवाल का जवाब नहीं दिया। ..

आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स?
विक्रांत:
अभी 14 फेरे है, इसके बाद 'मुंबईकर', 'लव हॉस्टल' और 'फॉरेन्सिक' हैं।
कृति: सच कहूं तो कुछ प्रोजेक्ट्स मैंने साइन किए हैं, लेकिन पैंडमिक चल रहा है तो कई सारी चीजें आगे- पीछे हो चुकी हैं। मैं थोड़ी सुपरस्टीशियस हूं, मैंने कभी भी किसी भी फिल्म के बारे में पहले बात नहीं की है। 

 

संबंधित खबरें