DA Image
11 अगस्त, 2020|6:33|IST

अगली स्टोरी

सूरज पंचोली के सपोर्ट में उतरी मां जरीना वहाब, कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत में मेरे बेटे का नाम फालतू में घसीटा जा रहा

एक्ट्रेस जरीना वहाब बेटे सूरज पंचोली के सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने बयान दिया है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत में सूरज पंचोली का नाम घसीटा जा रहा था। जरीना ने सभी बातों को खारिज करते हुए कहा है कि सुशांत की मौत से मेरे बेटे का कोई लेना-देना नहीं है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में जरीना ने कहा कि लोग फिजूल में सूरज को इसमें घसीट रहे हैं। उन्हें एक मजबूर इंसान चाहिए ब्लेम करने के लिए। उसका कोई लेना-देना नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत से। लोग केवल कहानियां बना रहे हैं। सूरज और सुशांत दोस्त नहीं थे। हां, वह एक-दूसरे को जानते जरूर थे। कभी-कभी बात हो जाया करती थी दोनों में। वह भी तब जब मिलते थे। दोनों, भाई बुलाते थे एक-दूसरे को। 

जरीना ने आगे कहा कि यह अफवाहें कुछ लोगों ने ऑनलाइन फैलानी शुरू कीं। सूरज को ट्रोल किया। उसके मानसिक स्वास्थ्य को चोट पहुंचाने की कोशिश की। यह अच्छी बात नहीं कि आप किसी मजबूर की स्थित का मजाक उड़ाने बैठ जाएं। उन्हें डर लगना चाहिए। लोगों के पास बहुत खाली टाइम है ये सब बातें करने के लिए। कम्प्यूटर के पीछे बैठकर बात करना बहुत आसान होता है। वे नहीं सोचते कि ये सारी चीजें किसी पर क्या असर डाल सकती हैं। सूरज पहले से ही अपने जीवन में बहुत कुछ झेल चुके हैं। कोई किसी को कैसे मार सकता है जबकि दोनों कुछ ही महीने पहले मिले हों। 

अरशद वारसी का आया एक लाख रुपये का बिजली का बिल, ट्वीट कर कहा- पेंटिंग खरीद लो कोई, बिल भरना है

Khatron Ke Khiladi 10: एलिमिनेट हुए करण पटेल, करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग ने पछाड़ा

गौरतलब है कि सूरज पंचोली पर एक्स-गर्लफ्रेंड जिया खान के सुसाइड का भी आरोप लगा है। साल 2013 में जिया ने आत्महत्या कर ली थी। पिछले आठ सालों से वह कोर्ट में इसके खिलाफ केस लड़ रहे हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत पर मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह Asphyxia आई है। इसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपतू ने 14 जून की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत पर मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह Asphyxia आई है। इसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Zarina Wahab: Denies: Rumors: Linking Sooraj Pancholi: In Sushant Singh Rajput Death: Case: Says It Is Baseless: