Zareen Khan opens up on facing casting couch says Director wanted to do kissing scene as rehearsal - एक बार नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं जरीन खान, बताई डायरेक्टर ने की थी ये 'गंदी डिमांड' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक बार नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं जरीन खान, बताई डायरेक्टर ने की थी ये 'गंदी डिमांड'

zareen khan

पिछले साल तनुश्री दत्ता ने मीटू मूवमेंट पर खुलासा क्या किया फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां आगे आईं और अपनी आप बीती बताई। किसी ने खुद के साथ यौन शोषण का खुलासा किया तो किसी ने कास्टिंग काउच की घटना को बयां किया। अब कास्टिंग काउच के बारे में एक्ट्रेस जरीन खान ने भी खुल कर सामने आई हैं और अपने हॉरर एक्सपीरियंस को बयां करते हुए बताया है कि उनसे भी फिल्म के बदले डायरेक्टर गंदी मांगे कर चुके हैं। जरीन ने बाताया कि अपने करियर के शुरुआती दौर में एक नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। आपको बता दें कि जरीन खान से पहले आयुष्मान, एकता कपूर, दिव्यांका त्रिपाठी, स्वरा भास्कर और मंदिरा बेदी भी कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बयान दे चुकी हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🔷🔵🔷🔵🔷 #HappySunday #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

न्यूज वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए जरीन ने कहा कि एक बार उन्हें निर्देशक ने किसिंग सीन रिहर्स करने के लिए कहा था। उन्होंने बताया कि वे पर्सन बोला कि तुम्हें संकोच छोड़ना होगा और उस वक्त मैं इंडस्ट्री में नई थी।  हालांकि जरीन ने बताया कि उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं एक और अनुभव याद करते हुए जरीन ने बताया कि इंडस्ट्री के एक शख्स ने उन्हें दोस्ती से ज्यादा का रिश्ता ऑफर किया था। इसके बदले में उसने जरीन को प्रोजेक्ट्स में मदद करने का प्रस्ताव रखा था। उस शख्स ने जरीन से कहा था कि अगर वह दोस्ती से ज्यादा के रिश्ते में दिलचस्पी रखती हैं तो वह उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में उनकी मदद कर सकता है।

तो इस वजह से अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, बोलीं 'एक बार में खाए थे 40 समोसे'

आपको बता दें कि जरिन  2010 में अपने वीर' से बॉलीवडु में डेब्यू किया था। इश फिल्म वह पहली बार में ही उन्हें सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला था। जरीन इसके बाद हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर 2 जैसी फिल्मों में नजर आईं। हिंदी के अलावा जरीन तमिल, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

अर्जुन कपूर को रिप्लेस कर IIFA होस्ट करेंगे कार्तिक आर्यन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sat sri akal saareya nu 🙏🏻 #Laali #Daaka #1stNov #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

रूह-अफजा शूटिंग हुई पूरी, जान्हवी ने शेयर की जानकारी 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Zareen Khan opens up on facing casting couch says Director wanted to do kissing scene as rehearsal